नोएडा की लिफ्ट में एक लड़की के साथ हैरान कर देने वाली घटना, CCTV में कांपती हुई दिखी

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 10:25 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  नोएडा की लिफ्ट में एक और महिला को कुत्ते काटने का मामला सामने आया है।  नोएडा हाउसिंग सोसाइटी का एक परेशान करने वाला वीडियो दिखाया गया है। कुत्तों के हमलों की बढ़ती सूची में यह नवीनतम है। सीसीटीवी में कैद हुई यह घटना नोएडा के सेक्टर 107 के पॉश इलाके लोटस 300 सोसाइटी की बताई जा रही है।

वीडियो में एक शख्स कुत्ते को भगाते हुए दिख रहा है और फिर उसे लिफ्ट से बाहर फेंक देता है। लिफ्ट दोबारा खुलने से पहले थोड़ी देर के लिए बंद हो जाती है और कुत्ता दूसरी बार अंदर भागता है लेकिन फिर गेट बंद होते ही चला जाता है।

सीसीटीवी वीडियो दिखाता है कि लड़की फिर से पीछे हटती है, डर से कांपती है अपनी बांह की जांच करती है और चिल्लाती है। एक जगह वह अपनी टी-शर्ट से अपने आंसू पोंछती नजर आ रही हैं। लिफ्ट ग्राउंड फ्लोर पर पहुंचती है और वह बाहर निकल जाती है। सोसायटी और पुलिस की ओर से अभी तक कोई बयान नहीं आया है।

बता दें कि नोएडा की सोसयाटी में कुत्तों के आतंक के की वीडियो सामने आए है।  अप्रैल में, एक जर्मन शेफर्ड को गाजियाबाद के एक अपार्टमेंट परिसर में अपनी साइकिल चला रही 6 वर्षीय लड़की पर हमला करते देखा गया था। मार्च में, केंद्र ने राज्यों से पिटबुल टेरियर, अमेरिकन बुलडॉग, रॉटवीलर और मास्टिफ़्स सहित क्रूर कुत्तों की 23 नस्लों की बिक्री और प्रजनन पर प्रतिबंध लगाने के लिए कहा।  

निर्देश में कहा गया है कि जिनके पास पहले से ही पालतू जानवर के रूप में ये नस्लें हैं, उन्हें तुरंत इन्हें स्टरलाइज़ करना होगा। पशुपालन विभाग ने कहा कि उसे कुछ नस्लों को पालतू जानवर के रूप में रखने से लोगों पर प्रतिबंध लगाने के लिए नागरिक मंचों और पशु कल्याण संगठनों से प्रतिनिधित्व प्राप्त हुआ है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News