''हाय मर जाऊं यहीं पे''...मौत से पहले ये थे KK के आखिरी शब्द, किसे पता था सच हो जाएगा मजाक VIDEO

punjabkesari.in Wednesday, Jun 01, 2022 - 01:15 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नथ (KK) के निधन पर कोलकाता पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मामला न्यू मार्केट थाने में दर्ज कराया गया है। वह पांच-सितारा होटल इसी थाना क्षेत्र में आता है जिसमें केके ठहरे थे। अस्पताल ले जाने से पहले इसी होटल में उन्होंने अस्वस्थ होने की शिकायत की थी।

 

केके के इस तरह जाने से उनके चाहने वाले शॉक्ड हैं। किसी ने सोचा भी नहीं था कि वे इस तरह स्टेज पर परफॉर्मेंस देते हुए दुनिया को अलविदा कह जाएंगे। केके का आखिरी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में सिंगर स्टेज पर रोमांटिक गाना आंखों में तेरी...गाना गा रहे हैं। गाते गाते वे ऑडियंस में बैठी लड़कियों की तरफ माइक कर उन्हें गाने को कहते हैं, फिर मस्ती भरे अंदाज में कहते हैं- हाय मर जाऊं यहीं पे, किसे पता था मजाक में कही गई ये बात अगले ही पल सच हो जाएगी। 

 

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी, कर रही गहन जांच
वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामला न्यू मार्केट थाने में दर्ज कराया गया है। वह पांच-सितारा होटल इसी थाना क्षेत्र में आता है जिसमें केके ठहरे थे। अस्पताल ले जाने से पहले इसी होटल में उन्होंने अस्वस्थ होने की शिकायत की थी। पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘हमने गायक केके की मौत की जांच शुरू कर दी है और न्यू मार्केट थाने में अप्राकृतिक मृत्यु का मामला दर्ज किया है। हम होटल अधिकारियों से बात कर रहे हैं और सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं ताकि यह पता चल सके कि उन्हें अस्पताल ले जाने से पहले क्या हुआ था। अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में दो लोगों से पूछताछ हुई है। शुरुआती जांच से पता चला है कि एक कॉलेज के दो कार्यक्रमों में प्रस्तुति देने के लिए कोलकाता के दो दिवसीय दौरे पर आए 53 वर्षीय गायक को उस होटल में प्रशंसकों की भीड़ ने ‘‘लगभग घेर'' लिया था। 

 

ठोकर खाकर गिरे थे KK
कोलकाता के दक्षिणी भाग में स्थित नजरुल मंच सभागार में प्रदर्शन के बाद वह होटल लौटे थे। अधिकारी ने कहा, ‘‘गायक ने कुछ प्रशंसकों को अपने साथ तस्वीरें लेने की अनुमति दी थी, लेकिन फिर उन्होंने सेल्फी सेशन को जारी रखने से इनकार कर दिया। वह लॉबी छोड़कर ऊपर चले गए जहां वह कथित तौर पर ठोकर खाकर फर्श पर गिर गए। उनके साथ मौजूद लोगों ने होटल अधिकारियों को सूचित किया।'' इसके बाद केके को शहर के दक्षिणी हिस्से में एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें ‘‘मृत लाया'' हुआ घोषित कर दिया।

 

उन्होंने कहा कि शायद गिरने के कारण गायक को दो जगह - एक उनके माथे पर बाईं ओर और दूसरा उनके होठों पर चोटें आईं। अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘उन्हें रात करीब 10 बजे अस्पताल लाया गया। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हम उनका इलाज नहीं कर सके।'' अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा कि उन्हें संदेह है कि ‘‘दिल का दौरा'' पड़ने से गायक का निधन हुआ। उन्होंने कहा कि केके की मौत के सही कारणों का पता लगाने के लिए पोस्टमार्टम किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News