दलित परिवार से मिलने पहुंचे केजरीवाल के साथ हुई धक्का-मुक्की, मंच से गिरे नीचे

punjabkesari.in Wednesday, Aug 04, 2021 - 01:45 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नौ वर्षीय लड़की से कथित दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए हैं, इसके साथ ही उन्होंने लड़की के परिवार के लिये 10 लाख रुपये के मुआवजे की घोषणा की है। केजरीवान जब पीड़ित परिवार से मिलने उनके घर गए तो उन्हे विरोध का सामना करना पड़ा।

PunjabKesari

पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद सीएम  जब मंच पर पहुंचे, तब कुछ लोगों ने उनके खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। इस दौरान स्टेज पर अरविंद केजरीवाल के साथ धक्का-मुक्की  की गई, जिाके चलते वह वह मंच से गिर गए. हालांकि सुरक्षाकर्मियों ने उन्हे संभाल लिया। ऐसे में केजरीवाल  तुरंत वहां से निकल गए। 

PunjabKesari
पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा कि बच्ची के परिवार से मिला, उनका दर्द बांटा, परिवार को 10 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देंगे। उन्होंने आगे लिखा किमामले की मजिस्ट्रेट जांच होगी,  दोषियों को सजा दिलवाने के लिए बड़े वकील लगायेंगे। केजरीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार दिल्ली में क़ानून व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए कड़े कदम उठाए, हम पूरा सहयोग करेंगे। 

PunjabKesari

इससे एक दिन पहले भी सीएम ने बच्ची से बलात्कार और हत्या की घटना की निंदा करते हुए दोषियों को मौत की सजा देने की मांग की। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में कानून व्यवस्था की स्थिति में सुधार की जरूरत है। पुलिस के मुताबिक संदिग्ध परिस्थितियों में बच्ची की मौत हो गयी जबकि उसके अभिभावकों ने आरोप लगाया कि बच्ची से बलात्कार हुआ और उसके शव को श्मसान के पुजारी ने जला दिया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News