आसमान में आधे घंटे तक कलाबाजियां खाता रहा राकेश टिकैत का विमान, यूजर्स ने लिए मजे...बोले-धरना दो भाई जल्दी

punjabkesari.in Monday, Mar 21, 2022 - 01:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत हैदराबाद से इंडिगो एयरलाइन्स के विमान से त्रिचीपल्ली जा रहे थे। इस दौरान आसमान में उनका विमान कलाबाजियां खाने लगा। करीब आधे घंटे तक विमान आसमान में कलाबाजियां खाता रहा। राकेश टिकैत ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की है। राकेश टिकैत ने ट्वीट किया, “हैदराबाद से त्रिचीपल्ली जा रही इंडिगो एयरलाइन न. 6E 7213 शनिवार शाम 7:10 बजे खराब मौसम की वजह से आसमान में कलाबाजियां खाने लगी। आधा घंटे तक मेरी और मुसाफिरों की जान आफत में रही। इतनी खतरनाक उड़ान की इजाजत उचित नहीं। इसकी जांच होनी चाहिए।

 

टिकैत के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने खूब मजे लिए। एक यूजर ने लिखा कि “किसान तो गरीब होता है उसके पास फ्लाइट के पैसे कहां से आए?” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि जानबूझकर आपकी बेहद कीमती जान को मौसम ने खतरे में डाला, पूज्य वरुण देव के खिलाफ इसकी जांच होनी चाहिए।

PunjabKesari

किसी ने लिखा कि “धरना दो भाई इसके खिलाफ । यह तो एकदम नया मुद्दा है। इस बार सड़क जाम करने की बजाएं आकाश मार्ग जाम करो।” एक यूजर ने लिखा कि “इसमें जरूर भाजपा की कोई चाल है, बीजेपी ने जानबूझ कर मौसम खराब करवाया है। इसी तरह एक और यूजर ने लिखा कि उड़ान की इजाजत दो तो समस्या और न दो तो समस्या। लगता है भगवान को आप का किया हुआ काम पसंद नहीं आ रहा है। आत्ममंथन कीजिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News