पंद्रह हजार रुपए को लेकर हुआ था झगड़ा, रिटायर्ड एएसआई के बेटे की गोली मारकर हत्या

punjabkesari.in Thursday, Aug 29, 2019 - 05:44 AM (IST)

नई दिल्ली: करोलबाग इलाके में मंगलवार देर रात दिल्ली पुलिस में एएसआई के पद से रिटायर के बेटे की पंद्रह हजार रुपए की लेन-देन में हुए विवाद में गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान विनय चहल (25) के रूप में हुई है। दरअसल विनय के भाई हिमांशु का 15 हजार रुपए लेन-देन को लेकर फाइनेंसर आकाश से झगड़ा चल रहा था। फिलहाल प्रसाद नगर थाना पुलिस ने हत्या का मुकदमा कर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार, विनय सपरिवार 7/22 पटेल नगर में रहता था। इसके परिवार में पिता धर्मपाल चहल, मां सुनीता के अलावा बड़ा भाई हिमांशु चहल है। धर्मपाल दिल्ली पुलिस में एएसआई के पद से रिटायर हैं। 2013 में धर्मपाल ने वीआरएस ले लिया था। पूरे परिवार का अभी फिलहाल करोल बाग के टैंक रोड पर रेडिमेड गारमेंट का व्यापार था। बाप-बेटे दुकान पर बैठते थे। मंगलवार को धर्मपाल पहले घर के लिए निकल गए। इस बीच देर रात करीब 11:00 बजे हिमांशु और विनय दुकान बंद कर घर लौट रहे थे। तभी आकाश ने मिलने की बात कर हिमांशु को आर्य समाज रोड पर बुला लिया। 

हिमांशु को आकाश से पंद्रह हजार रुपए लेने थे। इसी विवाद में आकाश ने अपने भाई अंकित, दीपक और दो अन्य लड़कों के साथ मिलकर हिमांशु को पीटना शुरू कर दिया। जबकि विनय भी वहां आ गया। उसने भाई को बचाने का प्रयास किया। मारपीट के दौरान आकाश ने पिस्टल निकालकर गोलियां चलानी शुरू कर दी। एक गोली विनय के मुंह में लगी, जबकि एक गोली से उसका खुद का भाई अंकित जख्मी हो गया। घायलों को पास के हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां विनय को मृत घोषित कर दिया गया। अंकित की कनपटी के पास गोली छूकर निकली है। घायल को बीएल कपूर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने देर रात को मामला दर्ज कर आरोपी आकाश और दीपक को गिरफ्तार कर लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News