कांग्रेस से गठबंधन की कोई गुंजाइश नहीं, अब हो गई है देर: AAP

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2019 - 06:12 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आम आदमी पार्टी (आप) ने लोकसभा चुनाव के लिये दिल्ली में कांग्रेस के साथ गठबंधन की संभावनाओं को खारिज कर दिया है। पार्टी ने कहा कि कांग्रेस ने बहुत देर कर दी, अब गठबंधन की कोई गुंजाइश नहीं है। 
PunjabKesari

कांग्रेस नहीं है गंभीर 
आप की दिल्ली इकाई के संयोजक गोपाल राय ने संवाददाताओं को बताया कि दिल्ली की सभी सात सीटों के लिये पार्टी के उम्मीदवार घोषित होने के बाद कांग्रेस के साथ गठबंधन की अब कोई संभावना नहीं है। पार्टी अपने उम्मीदवारों को वापस नहीं लेगी, इसलिये गठबंधन की कोई गुंजाइश नहीं है। उन्होंने कहा कि अब हम इस निष्कर्ष पर पहुंच गये हैं कि कांग्रेस दिल्ली को लेकर गंभीर नहीं है। क्योंकि जिस राज्य में कांग्रेस गंभीर है वहां उनके प्रयास जारी हैं। इसीलिये रविवार को हमने अपना सातवां उम्मीदवार घोषित कर दिया। 
PunjabKesari
आप ने घोषित कर दिए उम्मीदवार 
उल्लेखनीय है कि छह सीटों के लिये आप के उम्मीदवार पहले ही घोषित किये जा चुके हैं। कांग्रेस की तरफ से अब बातचीत की कोई पहल किये जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अब कोई गुंजाइश नहीं है। दिल्ली की सभी सात सीटों के लिये 12 मई को छठवें चरण में मतदात होगा।      
PunjabKesari
शीला दीक्षित ने किया गठबंधन से इंकार 
कांग्रेस में आप के साथ गठबंधन को लेकर आम राय कायम नहीं हो पाने के कारण पार्टी किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पा रही है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित गठबंधन के लिये दो टूक मना कर चुकी हैं वहीं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन सहित अन्य नेता गठबंधन की वकालत करते हुये इस मामले में कार्यकर्ताओं से रायशुमारी कराये जाने की बात कह रहे हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News