लोकसभा चुनवों के बीच AAP ने ली प्रधानमंत्री मोदी के ट्वीट की चुटकी, शेयर किया एनिमेटेड वीडियो

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 08:13 PM (IST)

नेशनल डेस्कः आम आदमी पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चुटकी ली है। प्रधानमंत्री ने सोमवार को एक एनीमेटेड वीडियो पर अपनी प्रतिक्रया दी थी। आप सभी की तरह, मुझे भी खुद को नाचते हुए देखकर आनंद आया। चुनाव के चरम पर, इस तरह की रचनात्मकता वास्तव में आनंददायक है।" आम आदमी पार्टी (आप) ने चुनावी मौसम में एक महत्वपूर्ण बिंदु पर कटाक्ष करते हुए एक नया मीम वीडियो जारी किया।

एनिमेटेड वीडियो में देख सकते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जेडीएस नेता प्रज्वल रेवन्ना के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। आप ने तंज कसते हुए कहा कि हजारों महिलाओं का बलात्कार करने के बाद जर्मनी भागा मोदी की एनडीए का उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना, खुद मोदी ने किया था रेवन्ना के लिए चुनाव प्रचार। आप ने लिखा, “हमने सुना है कि आप मीम्स का आनंद लेते हैं! यहां आपके लिए एक मीम है।”


बता दें कि सोशल मीडिया पर एक एनिमेटेड वीडियो सामने आया है जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नृत्य करते दिखाई दे रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने इस वीडियो की तारीफ की और कहा कि चुनाव की गहमा-गहमी के बीच ऐसे वीडियो चेहरे पर मुस्कान लाते हैं। यह वीडियो ‘एथीस्ट कृष्णा' आईडी से पोस्ट किया गया है और इसमें लिखा है,‘‘यह वीडियो पोस्ट कर रहा हूं क्योंकि मैं जानता हूं कि ‘‘द डिक्टेटर'' मुझे इसके लिए गिरफ्तार नहीं करेंगे।'' प्रधानमंत्री ने इसे दोबारा पोस्ट करते कहा, ‘‘आप सभी की तरह मुझे भी खुद को नृत्य करते हुए देखकर आनंद आया। चुनाव की गहमा-गहमी के बीच इस प्रकार की रचनात्मकता वास्तव में आनंददायक है।'' 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News