प्रधानमंत्री के तौर पर मोदी के मुकाबले में कोई नहीं है : जेतली

punjabkesari.in Saturday, Dec 15, 2018 - 10:10 PM (IST)

नई दिल्ली: हाल के विधानसभा चुनावों के नतीजों से भले ही 2019 के लोकसभा चुनाव में विपक्ष की ओर से चुनौती बढने की बात सामने आई हो लेकिन वित्त मंत्री अरुण जेतली ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री के तौर पर नरेंद्र मोदी के मुकाबले में कोई नहीं है। 
PunjabKesari
सत्तारुढ़ भाजपा की युवा शाखा भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजयुमो को सुनिश्चित करना चाहिए कि प्रधानमंत्री के ‘गतिशील और योग्य नेतृत्व’ में पार्टी केंद्र में फिर सरकार बनाए। भाजयुमो के एक बयान के अनुसार जेतली ने कहा,‘‘वर्तमान राजनीतिक परि²श्य में प्रधानमंत्री के तौर पर नरेंद्र मोदी की तुलना या मुकाबले में कोई नहीं है जो भारत को विकास के पथ पर ले जा रहे हैं।"
PunjabKesari
अबतक प्रधानमंत्री पद के लिए कोई उम्मीदवार नहीं पेश कर पाने के लिए विपक्ष पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि पहले उन्हें नेतृत्व का मुद्दा हल कर लेने दीजिए और मोदी के खिलाफ नेता पेश करने दीजिए। जेतली ने कहा, ‘‘नरेंद्र मोदी जैसे निर्णायक प्रधानमंत्री समय की मांग है जो भारत प्रथम के एकमात्र एजेंडे पर काम करते हैं।’’ उन्होंने मोदी सरकार के कार्यों का जमीनी स्तर पर प्रचार करने की जरुरत पर बल दिया। उन्होंने युवा मोर्चा के पदाधिकारियों से हर उस व्यक्ति तक पहुंचने की अपील की जो सरकार की योजनाओं से लाभान्वित हुए हैं।      


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News