कठुआ में 11 को हुआ मंदिर का उद्घाटन, 14 की रात चोरों ने उड़ाया दानपात्र, चोरी की बढ़ रही घटनाओं को लेकर रोष

punjabkesari.in Friday, Apr 15, 2022 - 06:31 PM (IST)

कठुआ,   : शहर में चोरों के हौंसले लगातार बढ़ रहे हैं। ताबड़तोड़ कभी दुकानों, घरों में चोरियां तो कभी बाजार, राह चलती महिलाओं से छीना झपटी की वारदातों से पुलिस के सुरक्षा के दावों की हवा निकल रही है। चोरों ने अब गोविंदसर गांव में गत 11 अप्रैल को भक्तों के लिए खोले गए गुरु रविदास मंदिर को निशाना बनाया है।

 

चोरों ने गत बीती 14 अप्रैल यानि वीरवार की रात को मंदिर के मुख्य द्वार के ताले तोड़ भीतर से दानपात्र उड़ाने में सफलता हासिल की। चोरों ने पास ही झाडिय़ों में दानपात्र को तोड़, उसमें से हजारों की चढ़त पर हाथ साफ किया। सुबह मंदिर पहुंचे भक्तों ने चोरी की घटना को भांपते हुए इसकी जानकारी स्थानीय लोगों को दी।

जिसके बाद पुलिस टीम ने मौके पर आकर जांच पड़ताल की। गुरु रविदास सभा के एवं पूर्व विधायक ध्यान चंद ने कहा कि दुखद बात है कि चोरों ने मंदिर को भी निशाना बनाया है। गत 11 अप्रैल को यहां नवर्निमत मंदिर का उद्घाटन स्वामी गुरदीप गिरि जी महाराज की अगुवाई में किया गया था। गत दिवस बाबा साहिब की जयंती का कार्यक्रम भी किया गया लेकिन रात को चोरों ने निशाना बना लिया। लोगों ने कहा कि शहर में बढ़ रही चोरी की वारदातों से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस चोरों को पकडऩे में पूरी तरह से विफल साबित हुई है। 



लगातार हो रही वारदातों से दहशत में लोग 

शहर सहित आसपास के इलाकों में लगातार हो रही चोरी की वारदातों से लोग दहशत में है। चन्नग्रां गांव में दुकानो में चोरी, बुद्धि मार्ग पर दुकानों, शिवा नगर, कालीबड़ी में चोरियों की वारदातों से लोग दहशत में है। चोरों ने यही नहीं ड्रीम लेंड मार्ग पर भी महिला से पर्स भ्छीनने का प्रयास किया, हटली मोड़ में महिला से पचास हजार रुपये लूट लिए गए। यही नहीं मुख्य बाजार में अपने बच्चों की किताबें लेने आई महिला के बैग को काट पर्स चोरी हो गया। ऐसी तमाम वारदातों से साफ है शहर में अभी भी चोरी बेखौफ होकर चोरियां कर रहे हैं। पुलिस उनतक पहुंच नहीं पा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Recommended News

Related News