अवैध संबंध को लेकर छोटे बेटे ने लगाए गंभीर आरोप... बुजुर्ग पिता को कोर्ट में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2024 - 02:35 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बिहार के गोपालगंज से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बुजर्ग आदमी ने अपनी सारी जमीन बड़ी बहु के नाम कर दी, जिसके बाद गुस्से में आकर उसके छोटे बेटे और बहू ने उसे कोर्ट में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इस दौरान सब चौंक गए और पूरे परिसर में अफरा-तफरी मच गई। वहीं मोजुद एक शख्स ने इस घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बताया जा रहा कि यह वीडियो वीरवार का है। 

बता दें कि मांझागढ़ थाना क्षेत्र के छवही गांव के रहने वाले बुजुर्ग कोर्ट में अपने बड़े बेटे की पत्नी के नाम अपनी जमीन की रजिस्ट्री करने पहुंचा था। उसका छोटा बेटा और बहू इसी बात से नाराज थे। इसी दोरान वहां मोजुद उस बुजुर्ग का छोटा बेटा अपनी पत्नी के साथ वहां पहुंच गया और पिता के साथ मारपीट शुरू कर दी। इतना ही नहीं मारपीट करने वाले बेटे ने आरोप लगाया कि उसके पिता का बड़ी बहू के साथ 20-25 साल से अवैध संबंध है। इसी को लेकर वे उसके नाम जमीन की रजिस्ट्री करने के लिए पहुंचे। उन्होंने कहा कि मना करने के बाद भी मानने को तैयार नहीं थे, जिसके बाद उनकी पिटाई करनी पड़ी।

इसके अलावा आरोपी युवक ने ये भी कहा कि इसके पहले भी भाभी के नाम गलत तरीके से जमीन की रजिस्ट्री की जा चुकी है। आरोपी ने कहा कि पिता अपनी सारी जमीन जायजाद भाभी के नाम कर रहे हैं। वहीं इस मामले को लेकर डीएसपी विजय कुमार मिश्रा ने कहा कि 20 जून को एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें बेटा अपने पिता की पिटाई कर रहा है। वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News