नशे में चूर... कपड़ों पर मिले खून के धब्बे, संपत्ति विवाद को लेकर युवक ने की पिता की पीट-पीटकर हत्या

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2024 - 03:14 PM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर-पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी इलाके में संपत्ति विवाद को लेकर अपने पिता की पीट-पीटकर हत्या करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि आरोपी अरुण (35) को जब गिरफ्तार किया गया तब वह नशे में था और उसके कपड़ों पर खून के धब्बे थे।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "बुधवार को दोपहर करीब दो बजे एक पीसीआर कॉल के जरिए घटना की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस के दल ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की। पता चला है कि पीड़ित केहर सिंह (65 साल) अपने शराबी बेटे अरुण के साथ रहता था।" अधिकारी ने बताया कि आरोपी अरुण गुरु तेग बहादुर अस्पताल (जीटीबी अस्पताल) में नर्सिंग अर्दली के रुप में कार्य करता है। वह नियमित रुप से काम पर नहीं जाता था। मृतक केहर के बड़े बेटे राम बहादुर ने पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

उसकी शिकायत के अनुसार, उसके पिता और अरुण के बीच अक्सर झगड़े होते थे। अरुण चाहता था कि उसके पिता अपनी सारी संपत्ति उसके नाम कर दें। पुलिस ने बताया कि बुधवार को केहर और अरुण के बीच संपत्ति को लेकर एक बार फिर झगड़ा हुआ। अरुण ने अपने पिता पर डंडे और ईटों से हमला किया, जिससे उनकी मौत हो गई। अधिकारी ने कहा, "आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अपराध एवं फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला की टीमों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया तथा साक्ष्य जुटाए हैं। आगे की जांच जारी है।" 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News