शादी में सजधज कर पहुंची महिला खा रही थी खाना, कैमरे को देख दिया ऐसा रिऐक्शन...लोग बोले-यह गलत है यार

punjabkesari.in Thursday, Jun 17, 2021 - 03:24 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय शादियों में कई बार कुछ पल ऐसे होते है जो हमेशा के लिए यादगार बन जाते हैं और लोगों मन में छाप छोड़ जाते हैं। कई शादियों में तो कुछ ऐसे मजेदार हो जाता है कि लोगों की हंसी बंद नहीं होती। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिस पर लोग  काफी कमेंट कर रहे हैं। दरअसल एक शादी में महिला खूब सजधज कर पहुंची, उसने काफी गहने भी पहने हुए थे। तभी शादी में खाना खाते समय कुछ ऐसा हुआ कि सोशल मीडिया पर वो वीडियो वायरल हो गया। महिला खाना खा ही रही थी कि कैमरामैन वहां पहुंच गया। दरअसल महिला हाथ से खाना खाने लगी थी, वह जैसे ही पहला निवाला हाथ से मुंह में डालने लगी तभी कैमरे वाला वहां आकर खड़ा हो गया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Niranjan Mahapatra (@official_niranjanm87)

महिला ने कैमरे वाले को देखकर निवाला प्लेट में रख दिया और फिर चम्मच से खाना खाने लग गई। इतना ही नहीं  कैमरे को दिखाते हुए महिला पापड़ भी खाने लगती है और फिर मजेदार रिएक्शन देती है। इस वीडियो को निरंजन नाम के शख्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वायरल वीडियो में महिला के पीछे बैठे कुछ लोग नजर आ रहे हैं और आपस में बातचीत कर रहे हैं।

 

वहीं इस वीडियो पर लोग कमेंट कर रहे हैं कि महिला को हाथ से खाना खाते हुए शर्म नहीं करनी चाहिए थी और बेझिझक खाना खाते रहना चाहिए था। एक यूजर ने लिखा कि हाथ से खाना खाना गलत नहीं हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह गलत है यार, कैमरामैन को उस महिला को चैन से खाना खाने देना चाहिए था। कई लोगों ने लिखा कि हाथ से खाने की प्रथा को शर्मनाक नहीं माना चाहिए क्योंकि यह हमारी बहुत पुरानी संस्कृति और पंरपरा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News