तिनसुकिया हत्याकांड: TMC प्रति​निधिमंडल ने पीड़ित परिवारों से की मुलाकात

punjabkesari.in Sunday, Nov 04, 2018 - 03:59 PM (IST)

नेशनल डेस्क: असम के तिनसुकिया जिले में वीरवार रात संदिग्ध उल्फा उग्रवादियों के हाथों पांच बंगालियों की हत्या का देश भर में विरोध किया जा रहा है। इसी के तहत तृणमूल कांग्रेस का चार सदस्यों वाला एक प्रतिनिधिमंडल रविवार सुबह असम पहुंचा। जहां उन्होंने मृतक के परिजनों से मुलाकात कर उन्हे 1 लाख रुपये का मुआवजा दिया। 
PunjabKesari
राज्यसभा में तृणमूल कांग्रेस के संसदीय दल के नेता डेरेक ओ ब्रायन के नेतृत्व वाले इस दल में पार्टी के लोकसभा सांसद ममता बाला ठाकुर, राज्य सभा के सांसद नदीमुल हक और विधायक महुआ मोइत्रा शामिल हैं। ब्रायन ने यहां हवाईअड्डे के बाहर संवाददाताओं से कहा कि यह एक मानवीय दौरा है। यह दौरा पीड़ित और दुखी परिवार के साथ खड़े होने के लिए है। हमें दो घंटे में तिनसुकिया पहुंचने की उम्मीद है। हम वहां संबंधित परिवारों के साथ कुछ वक्त गुजारेंगे।

PunjabKesari
वीरवार रात तिनसुकिया जिले के खेरोनीबारी गांव के निकट अज्ञात बंदूकधारियों ने एक परिवार के तीन लोगों सहित कुल पांच लोगों की हत्या कर दी थी। इस घटना की निंदा करते हुए तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ ने नेता कहा कि वंचित और बेहद गरीब भारतीय नागरिकों की कायरपूर्ण हत्या हुई है... यह सोची समझी हत्या है।
PunjabKesari

शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हत्या पर गुस्सा जताते हुए कहा था कि देश में ‘हिंसा का माहौल’ है।  तृणमूल कांग्रेस के छह सांसदों का एक प्रतिनिधिमंडल दो अगस्त को राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) के अंतिम मसौदे के 30 जुलाई को प्रकाशन के बाद स्थिति का जायजा लेने के लिए सिल्चर गया था लेकिन उन्हें हवाई अड्डे पर ही रोक दिया गया था। उन्हें हवाईअड्डे से बाहर जाने की अनुमति नहीं दी गई और अगले दिन उन्हें वापस भेज दिया गया था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News