बेटे की क्लीन-शेव लुक ने पिता को किया हैरान, वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2024 - 02:26 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आजकल बच्चे अपने माता-पिता को खुश करने के लिए तरह-तरह के सरप्राइज देने की कोशिश करते हैं, लेकिन हाल ही में एक लड़के का प्रयास उल्टा पड़ गया। अपने पिता को क्लीन-शेव लुक दिखाकर सरप्राइज देने की कोशिश करने वाला यह लड़का अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

क्या है मामला?
यह घटना तब सामने आई जब GharKeKalesh नामक सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का उत्सुकता से अपने पिता को अपना नया लुक दिखाने के लिए तैयार खड़ा है। जैसे ही उसके पिता कमरे में प्रवेश करते हैं, वह लड़के को देखते ही अवाक रह जाते हैं। लड़के का चेहरा क्लीन-शेव देखकर पिता तुरंत प्रतिक्रिया देते हैं और गुस्से में आकर अपने बेटे को थप्पड़ मारने लगते हैं। वीडियो में पिता को कहते हुए सुना जा सकता है, “तुम कभी मेरी बात नहीं सुनते,” और वह लड़के का गला घोंटने की कोशिश भी करता है।

Kalesh b/w a Son and Father over Son tried to Surprise him with his Clean Shave
pic.twitter.com/E1GQeEaV5x

— Ghar Ke Kalesh (@gharkekalesh) June 18, 2024


सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं
यह वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं सामने आने लगीं। कुछ यूजर्स ने इस घटना को मजेदार बताते हुए हंसी के ठहाके लगाए, जबकि कईयों ने इसे गलत पेरेंटिंग का उदाहरण बताया। एक यूजर ने लिखा, “यह एक बदतर तरह की पेरेंटिंग का आदर्श उदाहरण है। पिता की यह प्रतिक्रिया विद्रोह को और बढ़ा देगी।”  एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की, “किसी भी उम्र के अपने बच्चे को मारना कभी भी स्वीकार्य नहीं है, और इसे सामान्य नहीं माना जाना चाहिए, भले ही यह एक मजाक या मंचित रील हो।”

PunjabKesari
PunjabKesari

PunjabKesari

फनी कमेंट्स भी आए सामने
वहीं, कुछ यूजर्स ने इस घटना को मजेदार तरीके से लिया। एक यूजर ने लिखा, “मुझे पिता पर कोई मूंछ या दाढ़ी नहीं दिख रही है, फिर वह क्यों नाराज है?” एक अन्य यूजर ने मजाक में कहा, “वाह, वह थप्पड़ बिल्कुल सही समय पर मारा गया था,” जबकि किसी ने लिखा, “बेटा शॉक्स बापू रॉक्स।” इस वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है और यह अब तक लाखों बार देखा जा चुका है। बच्चों के साथ इस तरह की घटनाएं जहां एक ओर उन्हें अपने माता-पिता को सरप्राइज देने के लिए प्रेरित करती हैं, वहीं दूसरी ओर कभी-कभी अप्रत्याशित परिणाम भी सामने आ सकते हैं। यह घटना इस बात का उदाहरण है कि माता-पिता और बच्चों के बीच बेहतर संवाद और समझ की आवश्यकता कितनी महत्वपूर्ण है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News