साईं बाबा के चरणों में माथा टेकते ही भक्त की हो गई मौत, VIDEO देख हर कोई रह गया हैरान

punjabkesari.in Sunday, Dec 04, 2022 - 01:55 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आज के दौर में कब किसी की मौत हो जाए यह कोई नहीं जानता है। अच्छा खासा स्वस्थ आदमी हार्ट अटैक की चपेट में आने से अपनी जान गवां रहा हैं। आपने सोशल मीडिया पर भी कई वीडियो देखें होंगे, जिनमें कई कलाकारों ने मंच पर हार्ट अटैक से अपने प्राण त्याग दिए। ऐसा ही एक और वाक्या सामने आया है, जिसमें एक शख्स की साईं मंदिर में भगवान के सामने माथा टेकते हुए मौत हो गई। 

इस घटना एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियों के मुताबिक, शख्स साईं मंदिर में मूर्ति के पास पहले एक परिक्रमा करता है और फिर माथा टेकने साईं बाबा के चरणों में सिर रखता है। काफी देर तक कोई हरकत नहीं होने पर आसपास मौजदू लोग इक्ट्ठा हो गए। इसी बीच मंदिर का पुजारी आया और उसने आदमी को उठाने की कोशिश की लेकिन वह हिला नहीं। माना जा रहा है कि हार्ट अटैक आने से शख्स की मौत हुई है। इसके बाद वहां मौजूद अन्य लोगों की मदद से शख्स को मंदिर से बाहर ले जाया गया।

ट्विटर पर इस वीडियो को नरेंद्र सिंह नाम के शख्स ने शेयर किया है। कैप्शन में लिखा है- रहस्यमय मौत... कटनी में साईं मंदिर में दर्शन करते समय शख्स की हो गई मौत. गिरते ही हो गई उसकी वहीं पर मौत। इस वीडियो को देखने के बाद हरकोई हैरान रह गया। इस शख्स की मौत को देखकर कुछ लोगों का कहना है कि इसे मोक्ष प्राप्त हुआ है। फिलहाल यह घटना मध्य प्रदेश के कटनी जिले की बताई जा रही है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News