गर्मी से बौखलाया ऊंट, मालिक को चबा डाला

punjabkesari.in Monday, May 23, 2016 - 06:09 PM (IST)

जैसलमेर : देशभर में शरीर को झुलसा देने वाली गर्मी ने जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है। इंसान क्या जानवर भी बढ़ती गर्मी को सहन नहीं कर पा रहे हैं। राजस्थान के बाड़मेर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। यहां एक मालिक को अपने ऊंट को चिलचिलाती धूप में बाहर बांधना भारी पड़ गया। गुस्साए ऊंट ने अपने मालिक के सिर के टुकड़े कर दिए।

 
एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक बाड़मेर के मंगता गांव में एक ऊंट ने अपने मालिक के सिर के पर वार कर दिए। ऊंट को काबू में करने के लिए करीब 25 लोगों को 6 घंटे मशक्कत करनी पड़ी। दरअसल, ऊंट का मालिक उर्जाराम ने उसके पैर बांधकर उसे बाहर खड़ा कर दिया और खुद घर में आए मेहमानों के साथ बातों में लग गया। काफी देर बाद उसे ध्यान आया ऊंट पूरे दिन गर्मी और लू में बाहर ही बंधा रह गया। लेकिन जब वो अपने ऊंट के पैर की रस्सी खोलने लगा तभी उसने हमला कर दिया।
 
ग्रामीण ठकरा राम के मुताबिक ऊंट ने उर्जाराम को गर्दन से उठाकर जमीन पर पट दिया। इतना ही नहीं गुस्से में आग-बबूला ऊंट उसके शरीर के हिस्से को चबा गया। ऊंट ने उर्जाराम के सिर पर कई वार भी किए। गांववालों ने बताया कि ऊंट इससे पहले भी उर्जाराम पर हमला कर चुका है।
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News