किराएदार से हुई काहासुनी, फिर मकान मालिक और भतीजे ने मिलकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2024 - 03:10 PM (IST)

नेशनल डेस्क : दिल्ली के करावल नगर इलाके में रह रहे 47 वर्षीय व्यक्ति की, मकान मालिक के भतीजे के साथ झगड़े के बाद बेतहाशा पिटाई होने से मौत हो गई। मृतक दिल्ली परिवहन निगम में बस मार्शल के तौर पर काम करता था। यह घटना 24 और 25 मार्च की मध्य रात्रि को हुई थी। पुलिस ने बुधवार को बताया कि जग प्रवेश चंद्र अस्पताल ने उन्हें इस बारे में सूचना दी थी कि एक बेहोश व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसके हाथ-पैर में चोट लगी थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सतवीर को लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटा गया था। उसको कई अंदरूनी चोटें भी आई थीं।

PunjabKesari

 गहरी चोट के कारण दम तोड़ा
उन्होंने कहा कि इस मामले में 26 मार्च को भारतीय दंड संहिता की धारा 308 (गैर इरादतन हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया था। अधिकारी ने कहा, ''मंगलवार की शाम साढ़े पांच बजे डॉक्टरों ने उन्हें सूचना दी कि गहरी चोटें होने के कारण सतवीर ने दम तोड़ दिया जिसके बाद पुलिस ने मामले में धारा 302 (हत्या) भी जोड़ दी। '' पुलिस ने कहा कि सतवीर दो साल से करावल नगर में एक इमारत की चौथी मंजिल पर किराए के फ्लैट में अकेला रहता था। उन्होंने बताया कि वह दिल्ली परिवहन निगम में मार्शल के पद पर काम करता था।

छोटी सी बात पर हुई थी बहस
इससे पहले वह एक होमगार्ड था। पुलिस ने बताया कि इमारत का मालिक सुनील पास में ही रहता था, जबकि उसका भतीजा राहुल इमारत की दूसरी मंजिल पर रहता था। एक अन्य अधिकारी ने बताया कि 24 और 25 मार्च की दरम्यानी रात को सतवीर और राहुल के बीच किसी छोटी सी बात पर बहस हुई थी। अधिकारी ने बताया कि दोनों के बीच बहस उस दौरान शुरू हुई थी जब राहुल ने सतवीर से फोन पर बात करते समय अभद्र भाषा को लेकर आपत्ति जताई थी। उन्होंने कहा कि इसके बाद दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई। फिर राहुल ने सुनील को इस बारे में जानकारी दी। अधिकारी ने कहा ‘‘सुनील और राहुल ने सतवीर पर हमला किया। उसे लाठी-डंडों से पीटा गया।'' उन्होंने कहा कि राहुल को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि उसके चाचा की तलाश की जा रही है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News