The Kashmir Files पर बोले शरद पवार, ऐसी फिल्म नहीं होनी चाहिए थी पास...भाजपा कर रही झूठा प्रचार

punjabkesari.in Friday, Apr 01, 2022 - 10:40 AM (IST)

नेशनल डेस्क: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर  कहा कि भाजपा घाटी से कश्मीरी पंडितों के पलायन को लेकर झूठा प्रचार कर देश में जहरीला माहौल बना रही है। दिल्ली प्रदेश राकांपा के अल्पसंख्यक विभाग के एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए पवार ने कहा कि ऐसी फिल्मों के प्रदर्शन की मंजूरी नहीं दी जानी चाहिए थी लेकिन सरकार ने इसे टैक्स फ्री कर दिया। पवार ने कहा कि जिन लोगों के पास देश को एकजुट रखने की जिम्मेदारी है, वहीं लोगों को ऐसी फिल्म देखने को कह रहे हैं ताकि लोगों में गुस्सा भड़के।

PunjabKesari

पवार ने कहा कि यह सच है कि कश्मीरी पंडितों को घाटी छोड़नी पड़ी थी लेकिन मुसलमानों को भी उसी तरह से निशाना बनाया गया था। उन्होंने कहा कि  पाकिस्तान स्थित आतंकी समूह कश्मीरी पंडितों और मुसलमानों पर हमले के लिए जिम्मेदार हैं।

 

राकांपा प्रमुख ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार को सच में कश्मीरी पंडितों की परवाह है तो उनके पुनर्वास के लिए हर कोशिश करनी चाहिए। अल्पसंखकों को लेकर उनके मन में गुस्सा नहीं भड़काना चाहिए। बता दें द कश्मीर फाइल्स में कश्मीरी पंडितों पर हुए जुल्म की दास्तां है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News