साक्षी के जिहादी हत्यारे को बीच चौराहे पर हो फांसी : जय भगवान गोयल

punjabkesari.in Saturday, Jun 10, 2023 - 07:40 PM (IST)

नई दिल्ली: हाल ही में दिल्ली के शाहबाद दौलतपुर में रहने वाली असहाय व नाबालिग हिन्दू बच्ची साक्षी के पिता जनकराज, उसकी माता व उसके भाई से उनके घर जाकर यूनाईटेड हिन्दू फ्रंट के अंतर्राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष, वरिष्ठ नेता भारतीय जनता पार्टी व राष्ट्रवादी शिवसेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष जय भगवान गोयल जी ने मुलाकात की।

मुलाकात के दौरान जनकराज व उसकी पत्नी से कहा कि हमारी बेटी तो चली गई जो 10वीं पास करने के बाद आगे भी पढ़कर कुछ करना चाहती थी। हम दोनों पति-पत्नी मजदूरी कर के अपने दोनों बच्चों को पढ़ा लिखाकर अच्छा इंसान बनाना चाहते थे ताकि वे अपने पेरों पर खड़े हो सके। साक्षी अड़ोस-पड़ोस के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाकर घर चलाने के खर्चे में सहयोग करती थी और अपनी पढ़ाई का खर्चा स्वयं निकालने का प्रयास करती थी।

हमारी बेटी को साहिल खान ने दरिंदगी से मारकर हमारे और हमारी बेटी के अरमानों पर पानी फेर दिया। हमारी बेटी तो चली गई परंतु किसी और की बेटी के साथ ऐसी दरिंदगी ना हो इसीलिए साहिल को बीच चौराहे पर फांसी होनी चाहिए। श्री गोयल ने पीड़ित परिवार को हर तरह की कानूनी व आर्थिक सहायता उपलब्ध करवाने का पूरा आश्वासन दिया व स्थानीय लोगों से व आम जनता से कहा कि ऐसे दरिंदों के खिलाफ जब तक समाज खड़ा नहीं होगा, बिना यह बात सोचे हुए कि जो घटना हमारे सामने घट रही है वह हमारी बेटी नहीं है।

हमें याद रखना होगा कि वहशी दरिंदो पर अगर सख्त कार्यवाही नहीं हुई और उनके खिलाफ हम नहीं खड़े हुए तो कल को हमारी बेटी भी दरिंदगी का शिकार हो सकती है। आए दिन दिल्ली व देश में लव-जिहाद की वारदातें समाचार पत्रों व टी.वी चैनलों पर देखने को मिल रही हैं इसकी जिम्मेदारी पुलिस या प्रशासन पर ही छोड़कर इसका समाधान नहीं हो सकता इसके लिए समाज को भी जिहादियों के खिलाफ खड़ा होना होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News