काल्पनिक दुनिया से कम नहीं है Big Boss OTT3 के घर का इंटीरियर, आउट हुईं अंदर की तस्वीरें

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2024 - 06:08 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बिग बॉस ओटीटी3 के लिए कंटेस्टेंट लिस्ट आउट हो चुकी है। बताया जा रहा है कि इस बार टीवी एक्टर्स, सोशल  मीडिया इंफ्ल्यूएर्स इसका हिस्सा होंगे। इस बार शो एक ट्विस्ट के साथ वापिस आ रहा है। कन्टेस्टेंट लिस्ट के अलावा घर के अंदर की तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों के ज़रिए जानते हैं कि कैसी होगी घर के अंदर का माहौल-  

PunjabKesari

बीबी हाउस एंट्रेंस-

बिग बॉस ओटीटी 3 का एंट्रैंस लॉन से जुड़ा है। दो विशाल गार्डों को घर की सुरक्षा करते हुए देखा जा सकता है। गार्डन एरिया में एक धूपघड़ी और दो-तरफा दीवारें भी हैं जो प्रत्येक तरफ अलग-अलग चेहरे दिखाती हैं।
PunjabKesari

सीटिंग एरिया -

विशाल सोफे वाले लिविंग एरिया के अलावा, घर में दो अन्य स्थान हैं। इसे देख  ऐसा लगता है कि एक कमरा केवल दो लोगों के लिए है, इसमें दो सोफा कुर्सियाँ और सजावट की गई है।

PunjabKesari

लॉन और बाथरूम एरिया-

बिग बॉस ओटीटी 3 का लॉन रेस्तरां जैसा लग रहा है। बाथरूम एरिया भी घर के बाकी हिस्सों की तरह ही खूबसूरत है। लॉन में एक स्विमिंग पूल और एक जिम एरिया भी है।
PunjabKesari

रसोई और लिविंग रूम-

लिविंग एरिया में घर की ओर देखने वाला एक बड़ा ड्रैगन है। साथ ही एक बड़ा सोफा दिया है, जहां प्रतियोगियों को अनिल कपूर के साथ बातचीत के दौरान बैठाया जाएगा।

PunjabKesari

बेडरुम-

बेडरुम की सेटिंग पिछले दो सीज़न से काफी अलग है। चर्चा के लिए एक अलग क्षेत्र भी है जिसमें एक सोफा और सौंदर्यपूर्ण सजावट है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Related News