राम मंदिर मामले पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज (पढ़ें 4 जनवरी की खास खबरें)

punjabkesari.in Friday, Jan 04, 2019 - 05:22 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क) उच्चतम न्यायालय राजनीतिक दृष्टि से संवेदनशील राम जन्म भूमि-बाबरी मस्जिद भूमि विवाद में दायर अपीलों पर आज सुनवाई करेगा। यह मामला प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई और न्यायमूर्ति संजय किशन कौल की पीठ के समक्ष सूचीबद्ध है।
PunjabKesari
असम दौरे पर पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2019 लोकसभा चुनावों के लिए प्रचार अभियान की शुरुआत शुक्रवार को असम में बराक घाटी स्थित सिल्चर से करेंगे। भाजपा के एक प्रवक्ता ने बृहस्पतिवार को कहा कि यह रैली मोदी द्वारा चुनाव प्रचार के पहले चरण का हिस्सा होगी। केवल दस दिन के अंतराल में यह उनका दूसरा असम दौरा होगा।
PunjabKesari
पीएम मोदी करेंगे मणिपुर का दौरा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को अपनी मणिपुर यात्रा के दौरान आठ परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे और चार अन्य योजनाओं की आधारशिला रखेंगे। सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार को इंफाल अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री हप्ता कांगजीबंग जायेंगे, जहां वह एक जनसभा में परियोजनाओं का उद्घाटन और उनकी आधारशिला रखेंगे।
PunjabKesari
राहुल गांधी-स्मृति ईरानी अमेठी में
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का शुक्रवार को अमेठी का दौरा प्रस्तावित है। राहुल और स्मृति ईरानी दोनों ने ही अमेठी से पिछला लोकसभा चुनाव लड़ा था। उम्मीद है कि आगामी लोकसभा चुनाव में भी वे आमने सामने होंगे।
PunjabKesari
खेल
क्रिकेट : भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया ( चौथा टैस्ट, दूसरा दिन)
PunjabKesari
क्रिकेट : दक्षिण अफ्रीका बनाम पाकिस्तान ( दूसरा टैस्ट, दूसरा दिन)
बैडमिंटन : प्रीमियर बैडमिंटन लीग-2018        


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News