कांग्रेस सांसद की पत्नी का शर्मिंदगी भरा पोस्ट, लिखा- किस्मत रेप की तरह, रोक ना सको तो मजा लो

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2019 - 06:38 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस सांसद हिबी ईडन की पत्नी द्वारा फेसबुक पर लिखे गए एक पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर कोहराम मच गया है। सांसद की पत्नी ने इस पोस्ट में किस्मत और बलात्कार के बीच समानता बताई है। हिबी ईडन एर्नाकुलम निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। 

PunjabKesari

अन्ना लीना ईडन ने कोच्चि में सोमवार को बारिश के बाद आई बाढ़ के दौरान अपनी बेटी और पति ईडन की दशा बताने के लिए फेसबुक पर पोस्ट किए गए दो वीडियो क्लिप के साथ लिखा कि किस्मत बलात्कार के समान है, अगर आप इसे रोक नहीं सकते तो इसका आनंद लेने की कोशिश करें। एक वीडियो में उनकी बेटी को पानी में घिरे घर से बाहर निकालते दिखाया गया है जबकि दूसरे वीडियो में उनके पति किसी जगह सिजलर (गर्मा गरम खाना) का आनंद उठाते हुए दिख रहे हैं। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया उपयोगकर्ता महिला विरोधी टिप्पणी को लेकर अन्ना पर जमकर बरसे जबकि कुछ ने कथित तौर पर अश्लील भाषा का इस्तेमाल करने के लिए उन पर हमला बोला। लोगों के गुस्से की भनक लगते ही उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट से पोस्ट हटा लिया। एक अन्य फेसबुक पोस्ट में अन्ना ने खेद जाहिर किया और कहा कि अपने पोस्ट के जरिए वह बुरे अनुभवों से उबरने का प्रयास कर रही थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News