पोती के साथ खेलते दिखे गौतम अडानी, पोस्ट शेयर कर लिखा: "दुनिया की सारी दौलत..."

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 03:27 PM (IST)

नई दिल्ली: अदानी समूह के अध्यक्ष गौतम अदानी ने मंगलवार को एक्स पर अपनी 14 महीने की पोती कावेरी के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की। अरबपति की सबसे छोटी पोती कावेरी उनके बेटे करण अदानी और उनकी पत्नी परिधि की बेटी हैं। तस्वीर, जो लंदन के साइंस म्यूजियम में नई अदानी ग्रीन एनर्जी गैलरी में ली गई थी, उसमें वह अपनी पोती को गोद में लिए मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं। फोटो के बैकग्राउंड में मिस्टर अडानी की पत्नी और कावेरी के माता-पिता भी मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

अदाणी समूह के अध्यक्ष ने कहा कि उनकी पोतियां उनके जीवन में सबसे बड़ी तनाव निवारक हैं। उन्होंने कहा, "मुझे अपनी पोतियों के साथ समय बिताना अच्छा लगता है, वे मेरी सबसे बड़ी तनाव निवारक हैं। मेरी केवल दो दुनियाएं हैं - काम और एक परिवार और मेरे लिए परिवार ताकत का एक बड़ा स्रोत है।" बता दें कि अदानी परिवार लंदन संग्रहालय की नवीनतम प्रदर्शनी के दौरे पर था।

'ऊर्जा क्रांति: अदानी ग्रीन एनर्जी गैलरी' शीर्षक वाली प्रदर्शनी का अनावरण 26 मार्च को लंदन में किया गया था और यह नवीकरणीय ऊर्जा द्वारा प्रस्तुत चुनौतियों और अवसरों पर एक नज़र डालती है। अदाणी ग्रीन एनर्जी लिमिटेड (एजीईएल) भारत की सबसे बड़ी नवीकरणीय ऊर्जा कंपनी है, जो विश्व स्तर पर स्वच्छ ऊर्जा परिवर्तन का नेतृत्व कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News