सीबीआई श्री श्री रविशंकर की शरण में, 'आर्ट ऑफ लिविंग' आयोजित करेगी वर्कशॉप

punjabkesari.in Saturday, Nov 10, 2018 - 09:12 AM (IST)

नेशनल डेस्कः देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी में इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है। सीबीआई पिछले कुछ दिनों से आंतरिक कलह से जूझ रही है। इसी कलह को दूर करने के लिए सीबीआई अब श्री श्री रविशंकर की शरण में पहुंच गई है। बता दें कि सीबीआई ऑफिस में श्री श्री रविशंकर की संस्था आर्ट ऑफ लिविंग एक वर्कशॉप का आयोजन कर रही है।

PunjabKesari

सीबीआई मुख्यालय में शनिवार से शुरू हो रही तीन दिवसीय वर्कशॉप में जांच एजेंसी के 150 से ज्यादा अधिकारी शिरकत करेंगे। माना जा रहा है कि सीबीआई में सकारात्मकता को बढ़ाने के लिए शस वर्कशॉप का आयोजन किया जा रहा है।

PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा और स्पेशल निदेशक राकेश अस्थाना के बीच जंग छिड़ी हुई है। दोनों शीर्ष अधिकारियों ने एक दूसरे पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। बता दें कि 24 अगस्त को कैबिनेट सचिव को भेजी अपनी शिकायत में सीबीआई के दूसरे नंबर के अफसर अस्थाना ने आरोप लगाया था कि मीट कारोबारी मोइन कुरैशी के मामले में अभियुक्त सतीश बाबू सना ने आलोक वर्मा को 2 करोड़ रुपए की रिश्वत दी है।

PunjabKesari

पिछले दिनों सीबीआई में नंबर एक और नंबर दो के बीच छिड़े घमासान से बाद केंद्र सरकार ने आलोक वर्मा को 24 अक्टूबर की आधी रात को नाटकीय अंदाज में वर्मा को छुट्टी पर भेज दिया। इसके बाद 26 अक्टूबर की को सुप्रीम कोर्ट ने मामले की सुनवाई करने हुए वर्मा के खिलाफ लगे आरोपों की जांच के लिए रिटायर्ड जज की निगरानी में सीवीसी को जांच पूरा करने का निर्देश दिया है। अदालत में मामले की अगली सुनवाई 12 नवंबर को होगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News