भैया-अंकल कहे जाने से कैब ड्राइवर हुए परेशान, लोग बोले- क्या कहें...डॉन कहना ठीक रहेगा?

punjabkesari.in Friday, Sep 30, 2022 - 02:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क: ​​भैया और अंकल ये दो ऐसे नाम हैं जिनका इस्तेमाल लोग बिंदास होकर करते हैं। ऑटो वाले, कैब वाले, रिक्शा वाले और सब्जी वाले ना जाने कितने ही लोग हैं जिनके साथ 'भैया या अंकल' चिपक गया है। इन्हीं दो नामों से अब एक कैब ड्राइवर इतना परेशान हो गया है कि उसने अपनी गाड़ी की अगली सीट के पीछे लगे नोट में लिखा है, "मुझे भइया और अंकल मत कहो।" इस कैब ड्राइवर की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि चीफ, बॉस और डॉन कहना ठीक रहेगा। 

यह तस्वीर ट्विटर यूजर @Mittermaniac ने 27 सितंबर को Uber को टैग करते हुए शेयर की। वहीं, कुछ यूजर्स इस बात को लेकर असमंजस में थे कि ड्राइवर को कैसे संबोधित किया जाए।  क्या उन्हें ड्राइवर को "बॉस" कहना चाहिए या उन्हें उसके नाम से पुकारना चाहिए। कुछ ने अपना मजाकिया सुझाव भी जोड़ा। एक शख्स ने लिखा- मुझे लगता है कि हमें 'ओ दादा' कहना चाहिए। दूसरों ने 'सर', 'चीफ', 'बॉस' और 'डॉन' कहने का सुझाव दिया।
PunjabKesari
यूजर के ट्वीट पर Uber के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से रिप्लाई करते हुए लिखा कि, जब भी आपकों संदेह हो, तो ऐप पर ड्राइवर का नाम चेक कर लें।वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'मैं हर ड्राइवर को 'ड्राइवर साहब' कहता हूं। उन्हें काफी अच्छा भी लगा था। क्योंकि वो 20 साल में कैब चला रहे थे, किसी ने भी उन्हें साहब नहीं कहा था, और उन्होंने कुछ मिनटों के लिए मुझसे इसके बारे में बात की थी। मुझे नहीं पता था कि यह इतना प्रभावशाली होगा।" जबकि तीसरे ने लिखा, "मैं हमेशा लोगों को बॉस कहने पर अड़ा रहा हूं!"

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News