अमित शाह का अहमदाबाद में रोड शो, ठाकरे और बादल भी होंगे शामिल

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2019 - 05:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा के वरिष्ठ नेता, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल शनिवार को अहमदाबाद में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में मौजूद रहेंगे। गुजरात भाजपा अध्यक्ष जीतू वघानी ने शुक्रवार को यहां यह घोषणा की। 

सुबह रोड शो के बाद शाह गांधीनगर लोकसभा सीट के लिए नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। वघानी ने कहा कि ठाकरे और बादल के अलावा केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी भी रोड शो में भाग लेंगे। चार किलोमीटर लंबा रोड शो अहमदाबाद के नारनपुरा इलाके में सरदार पटेल प्रतिमा से शुरू होगा और घाटलोदिया इलाके में पाटीदार चौक पर खत्म होगा। 

वघानी ने कहा कि शाह हमारे दो केंद्रीय मंत्रियों और राजग नेताओं बादल तथा ठाकरे की मौजूदगी में सरदार पटेल प्रतिमा से अपना रोड शो शुरू करने से पहले लोगों को संबोधित भी करेंगे। वह आज रात गुजरात पहुंच सकते हैं और रोड शो कल सुबह नौ बजे शुरू होगा। पाटीदार चौक से शाह नामांकन पत्र भरने अपनी कार से गांधीनगर जाएंगे।     

गुजरात से राज्यसभा के लिए चुने गए शाह को भाजपा ने एल के आडवाणी के स्थान पर गांधीनगर लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है। वघानी के अनुसार, पार्टी कार्यकर्ता गांधीनगर में मानव श्रृंखला बनाकर शाह का स्वागत करेंगे। गुजरात की सभी 26 सीटों पर मतदान 23 अप्रैल को होगा। नामांकन पत्र दाखिल करने की आखिरी तारीख चार अप्रैल है।     
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News