शाह का एंटनी पर निशाना, किसके इशारे पर हेलीकॉप्टर सौदे में किया बदलाव?

punjabkesari.in Thursday, May 05, 2016 - 07:30 PM (IST)

रान्नी: अगस्ता वेस्टलैंड मामले पर पूर्व रक्षा मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एके एंटनी को निशाना बनाते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज उनसे यह स्पष्ट करने को कहा कि किसके आदेश पर समझौते में बदलाव किया गया था। शाह ने एंटनी के गृह राज्य में 16 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अपना चुनाव प्रचार शुरू करते हुए कहा, एंटनी को बताना चाहिए कि हेलीकॉप्टर का ‘फील्ड ट्रायल’ विदेश में क्यों कराया गया।

पतनमतित्ता जिले के रान्नी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने एंटनी के इस बयान को लेकर उनकी आलोचना की कि भाजपा का राज्य में माकपा के साथ एक गुप्त गठबंधन है और उन्होंने आरोप को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा का सिर्फ एक खुला एजेंडा है और वह यह है कि कांग्रेस नीत यूडीएफ और माकपा नीत एलडीएफ, दोनों को अरब सागर में डाल दिया जाए। 
 
भाजपा नीत राजग के केरल में सत्ता में आने पर सांपद्रायिक तनाव फैलने के उनके दावों पर शाह ने कहा कि उनकी पार्टी 14 राज्यों में शासन कर रही है और उनमें से किसी में भी सांप्रदायिक तनाव नहीं है। उन्होंने कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बार बार कहा है कि समान न्याय और सभी को संरक्षण हमारा ध्येय है। भाजपा सरकार सभी राज्यों में इसका पालन करेगी।’ 
 
शाह ने कहा कि राजग को यहां के पास सबरीमाला स्थित भगवान अयप्पा के प्रसिद्ध मंदिर को राष्ट्रीय तीर्थ केंद्र घोषित करने और जिले में प्रस्तावित रबर पार्क स्थापित करने के लिए राज्य में राजग को शासन में आना चाहिए। भाजपा प्रमुख ने आरोप लगाया कि यूडीएफ और एलडीएफ के शासन के दौरान समाज के विभिन्न तबकों से अन्याय हुआ है। उन्होंने कहा कि यदि राजग सत्ता में आती है तो इस अन्याय को दूर किया जाएगा।  

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News