तेलंगाना सीएम KCR ने मांगा सर्जिकल स्ट्राइक पर सबूत, बोले- इसमें गलत क्या...भाजपा करती है झूठा प्रचार

punjabkesari.in Monday, Feb 14, 2022 - 02:37 PM (IST)

नेशनल डेस्क: हैदराबाद के प्रगति भवन में मीडिया को संबोधित करते हुए तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगा। KCR ने दावा किया कि भाजपा चुनावी राज्यों में मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक का इस्तेमाल कर रही है। सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र करते हुए KCR ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगने में कुछ भी गलत नहीं है, मैं अभी पूछ रहा हूं। भाजपा झूठा प्रचार करती है और अब बिपिन रावत की तस्वीरों का इस्तेमाल कर रही है।

 

तेलंगाना सीएम ने कहा कि भाजपा झूठा प्रोपेगैंडा चलाती है। राव ने कहा कि उत्तराखंड में भाजपा के झंडों के साथ (जनरल बिपिन) रावत की तस्वीरों का इस्तेमाल हो रहा है। क्या बेहूदगी है। यह थर्ड क्लास पार्टी है।" राव ने कहा कि भाजपा राजनीतिक लाभ के लिए सर्जिकल स्ट्राइक का इस्तेमाल करना चाहती है। हम निश्चित रूप से इस पर सवाल उठाएंगे। उन्होंने कहा, "जब चुनाव आते हैं, भाजपा सीमा पर तनाव डालते हैं या धर्म के नाम पर लोगों को वोट कमाने के लिए उकसाते हैं। यह सही नहीं है।

 

उधर, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पुलवामा हमले की बरसी पर बीजेपी को घेरते हुए कहा कि पुलवामा के शहीदों को हम कभी भुला नहीं सकते। राहुल गांधी ने ट्वीट किया, शहीदों और उनके परिवारों का बलिदान बेकार नहीं जाएगा- हम जवाब लेकर रहेंगे…जय हिंद! " बता दें कि 14 फरवरी 2019 को पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हुए थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News