लालू के बेटे तेज प्रताप फिर आए चर्चा में, सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये फोटो

punjabkesari.in Thursday, Feb 02, 2017 - 04:36 PM (IST)

पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। बुधवार को बसंत पंचमी के मौके पर उनका एक अलग ही अंदाज दिखा। दरअसल वे सरस्वती पूजा के दौरान जलेबी छानते दिखे। स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तेज प्रताप यादव ने सरस्वती पूजा अपने घर पर ही आयोजित की थी। इस दौरान छात्र राजद की पूरी टीम मौजूद थी।

PunjabKesariस्वास्थ्य मंत्री ने छात्र राजद के साथ मिलकर आरती, पूजा और हवन करने के बाद हाथ जोड़कर पंडितों द्वारा सुनाई जाने वाली कथा को सुना। कभी बांसुरी तो कभी डमरू बजाने को लेकर चर्चा में रहते है। बुधवार को बसंत पंचमी के मौके पर उनका एक अलग ही अंदाज दिखा।
PunjabKesari
सरस्वती पूजा के दौरान वे इस बार जलेबी छानते दिखे। स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। गौरतलब है कि इससे पहले 2016 में जन्माष्टमी के मौके पर हुए प्रोग्राम में वे बांसुरी बजाते नजर आए थे। इससे पहले 4 अगस्त को भी तेजप्रताप यादव विधानसभा की कार्यवाही स्थगित होने के बाद विधानसभा की कैंटीन पहुंचे थे और कैंटीन में तेजप्रताप को गाजा मिठाई बनाते हुए देखा गया था।
PunjabKesari
यही नहीं तेजप्रताप 26 दिसंबर 2015 को अपने अंदाज में क्रिसमस मनाने के लिए पैतृक सरकारी आवास से घुड़सवारी करते हुए अपने सरकारी आवास पहुंचे थे। इसके अलावा कई मौको पर उन्हें क्रिकेट और साइकिल की सवारी करते देखा गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News