बच्चों को पढ़ाने के बजाए....क्लासरूम में सोती दिखी महिला टीचर, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2024 - 06:22 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर एक स्कूल टीचर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें बच्चे क्लास में बैठे हुए है और टीचर उन्हें पढ़ाने की बजाए खुद आराम फरमाती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो वायरल होने पर स्कूल प्रशासन ने मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है।

वायरल वीडियो ग्रेटर नोएडा के दादरी ब्लॉक के प्राथमिक स्कूल डेरी कोट का बताया जा रहा है। वीडियो में टीचर क्लास में लेटी हुई दिखाई दे रही है, जबकि बच्चे पढ़ने की बजाए टीचर के आस-पास बैठे खेलते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद स्कूल की प्रधानाध्यापक उषा नागर ने सफाई देते हुए कहा कि वह बीमार थी। इसलिए उन्हें शिक्षकों ने जमीन पर लिटा दिया। इसी दौरान किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं, मामले में खंड शिक्षा अधिकारी नरेंद्र श्रीवास्तव का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि इससे पहले भी ऐसे ही कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। जिसमें बच्चे पढ़ने की बजाए सरकारी स्कूलों में साफ सफाई करते हुए दिखाई देते हैं। कभी टीचर बच्चों को पढ़ाने की बजाय खुद स्कूलों में सोते हुए नजर आते हैं। शिक्षकों की लापरवाही भरे ऐसे वीडियो अक्सर सामने आते रहते हैं, जो स्कूलों द्वारा किए जा रहे अच्छी पढ़ाई के दावों की पोल खोलते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News