तेदेपा का राजग छोड़ना चलती ट्रेन से कूदने के समान: राम माधव

punjabkesari.in Saturday, May 26, 2018 - 10:04 PM (IST)

गुंटुर: भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने शनिवार को कहा कि तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) ने भाजपा के साथ असुविधाजनक महसूस करने पर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन(राजग) से नाता तोड़ा है और उसका यह उपक्रम चलती ट्रेन से छलांग लगाने सरीखा है।

चंद्रबाबू पर अवसरवादी राजनीति करने का आरोप
राम माधव राजग सरकार के चार साल का कार्यकाल पूरा होने के मौके पर यहां आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने तेदेपा नेता एवं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू पर अवसरवादी राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि एन टी रामाराव ने गैर-कांग्रेसी दलों को एकीकृत करने के लिए तेदेपा की स्थापना की थी, लेकिन नायडू ने हाल में बेंगलुरू में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से हाथ मिला लिया। 

देश में कोई ऐसी पार्टी नहीं है, जो भाजपा का स्थान ले सके
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वयं स्पष्ट कर दिया है कि अगर सीमांध्र को स्कैम आंध्र बनाया गया तो वह इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। केंद्र सरकार पोलावरम परियोजना के लिए शत-प्रतिशत फंड उपलब्ध करा रही है, लेकिन इस परियोजना के निर्माण में भ्रष्टाचार को सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने दावा किया कि देश में कोई ऐसी पार्टी नहीं है, जो भाजपा का स्थान ले सके। कुछ नेता नए मोर्चे के गठन और गठबंधन का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन यह साकार नहीं हो पाएगा। 

नायडू कर रहे हैं अलगाव की राजनीति
मौजूदा सरकार के चार साल के कार्यकाल के बाद मोदी की लोकप्रियता अक्षुण्ण है। भाजपा नेता ने कहा कि मोदी जहां एकीकृत भारत बनाने का प्रयास कर रहे हैं, जबकि नायडू दक्षिण भारतीय राज्यों के साथ नाइंसाफी के नाम पर अलगाव की राजनीति कर रहे हैं। भाजपा की इस तरह की अलगाववादी राजनीति को बर्दाश्त नहीं करेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News