टाटा मोटर्स ने 1.2 लाख तक घटाए इलेक्ट्रिक कारों के दाम

punjabkesari.in Wednesday, Feb 14, 2024 - 09:35 AM (IST)

ऑटो डेस्क: Tata motors अपने ग्राहकों के लिए एक खुशखबरी लेकर आई है। कंपनी ने दोनों इलेक्ट्रिक कारों की कीमतों में भारी कटौती का ऐलान किया है। यदि आप कम खर्चे में एक बढ़िया इलेक्ट्रिक कार खरीदना चाहते हैं, तो यह एक बेहतरीन मौका है। टाटा मोटर्स ने नेक्सॉन ईवी और टियागो ईवी की कीमत में कटौती की घोषणा की है, जिससे दोनों मॉडलों की शुरुआती कीमत क्रमशः 25,000 रुपये और 70,000 रुपये कम हो गई है। निर्माता का कहना है कि हाल के दिनों में बैटरी सेल की कीमतों में कमी आई है और अब इसका भार ग्राहकों पर डाल दिया गया है।

PunjabKesari

Tata Nexon EV, Tiago EV की नई कीमतें-

मीडियम रेंज (MR) नेक्सॉन EV की शुरुआती कीमत में 25,000 रुपये की कटौती हुई है, जिसके बाद इसकी कीमत 14.49 लाख रुपये से शुरू होगी। वहीं लॉन्ग रेंज (एलआर) वेरिएंट की कीमत में 1.20 लाख रुपये की कटौती की गई है और अब इसकी कीमत 16.99 लाख रुपये से शुरू होती है।

दूसरी ओर Tiago.ev की शुरुआती कीमत भी 70,000 रुपये कम हो गई है और अब इसकी कीमत 7.99 लाख रुपये है। इस के साथ कंपनी ने यह भी स्पष्ट किया है कि हाल ही में लॉन्च किए गए पंच ईवी की कीमतों में कोई बदलाव नही किया जाएगा, क्योंकि लॉन्च के समय बैटरी की कम कीमतों को पहले ही शामिल कर लिया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News