तमिलनाडु: आरएसएस नेता के घर दो लोगो ने फेंका पेट्रोल बम, प्रतिबंधित संगठन PFI के छह सदस्य लिए हिरासत में

punjabkesari.in Sunday, Sep 25, 2022 - 06:13 PM (IST)

नेशनल डेस्कः तमिलनाडु के सलेम के अम्मापेट में रविवार तड़के राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के एक कार्यकर्ता के घर पर अज्ञात व्यक्तियों ने केरोसिन से भरी बोतल फेंकी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह बोतल घर के दरवाजे के निकट गिरी और टूट गयी, लेकिन उसमें आग नहीं लगी। पीएफआई और एसडीपीआई के छह लोगों को थाने में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। थाने में सलेम के पुलिस आयुक्त नजमुल होडा और उपायुक्त एम मादासामी मौजूद रहे।

इस बीच, वीसीके, एसडीपीआई और अन्य मुस्लिम संगठनों के 100 से अधिक कार्यकर्ता थाने के समीप पहुंचकर इन छह लोगों का हिरासत में लेने के विरोध में प्रदर्शन करने लगे। किसी भी आकस्मिक स्थिति को रोकने के लिए थाने और उसके आसपास सशस्त्र बल समेत पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है।

पुलिस के अनुसार, परमाकुडी नन्नुसामी मार्ग पर संघ कार्यकर्ता के घर के समीप लगे सीसीटीवी कैमरे में दो व्यक्ति संदिग्ध स्थिति में जाते हुए तथा अचानक बोतल फेंककर वहां से भागते हुए नजर आ रहे हैं । आरएसएस कार्यकर्ता की शिकायत के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के लिए बोतल ले ली। पुलिस के अनुसार, सुरक्षा के लिये आरएसएस कार्यकर्ता के घर के आसपास पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News