Tamil Nadu: चेन्नई और आस-पास के इलाकों में रातभर हुई बारिश, जलभराव से यातायात प्रभावित

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2024 - 10:59 AM (IST)

नेशनल डेस्क: तमिलनाडु में चेन्नई और उसके आस-पास के इलाकों में रातभर बारिश हुई। नगर निगम अधिकारियों ने कहा कि निवारक रखरखाव के कारण सबवे में पानी जमा नहीं हुआ है, लेकिन कई स्थानों पर जलभराव देखा गया, जिससे सड़क पर चलने वालों को असुविधा हो रही है।
PunjabKesari
सोमवार रात से चेन्नई और उसके उपनगरों में रुक-रुक कर बारिश हो रही है। भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, "दक्षिण-पूर्व बंगाल की खाड़ी में जो निम्न दबाव का क्षेत्र बना हुआ है, वह कल, 14 अक्टूबर 2024 को भारतीय मानक समय के अनुसार रात 11:30 बजे तक उसी क्षेत्र में बना रहा। इसके पश्चिम-उत्तर-पश्चिम की ओर बढ़ने की आशंका है और यह आज 15 अक्टूबर की सुबह दक्षिण बंगाल की खाड़ी के मध्य भागों में एक मजबूत क्षेत्र में बदल सकता है।" पोस्ट में कहा गया, "बाद में इसके दबाव में तब्दील होने तथा अगले दो दिनों के दौरान पश्चिम-उत्तर-पश्चिम की ओर बढ़ते हुए उत्तर तमिलनाडु, पुडुचेरी और दक्षिण आंध्र प्रदेश के तटों की ओर बढ़ने की आशंका है।"
PunjabKesari
तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने सोमवार को मौसम विभाग द्वारा जताए गए भारी बारिश के अनुमान के मद्देनजर उत्पन्न होने वाली स्थिति से निपटने के लिए अधिकारियों द्वारा की गई तैयारियों और उठाए गए कदमों का जायजा लिया। मुख्यमंत्री ने निर्देश दिया कि राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) और तमिलनाडु आपदा मोचन बल को प्रभावित होने वाले क्षेत्रों में पहले से ही तैनात किया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News