तमिलनाडु में मतदान के दौरान चार मरे

punjabkesari.in Monday, May 16, 2016 - 06:18 PM (IST)

मदुरै: तमिलनाडु में आज हो रहे विधानसभा चुनाव के दौरान दो महिलाओं समेत चार लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक 70 वर्षीय एक बुजुर्ग श्रीनिवासन की मदुरै सेन्ट्रल विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत मतदान केंद्र पर मतदान के दौरान दिल का दौरा पडऩे से मौत हो गई। वह कॉर्पोरेशन स्कूल के मतदान केन्द्र पर वोट डालने के लिए पंक्ति में खड़े थे। वहीं, शिवगंगा जिले में ओक्कुर के एक मतदान केंद्र पर 42 वर्षीय एक दिव्यांग व्यक्ति वेलमुरुगन को वोट डालने के बाद दिल का दौरा पड़ गया जिसमें उसकी मौत हो गई। 
 
मतदान केंद्र से निकलने के बाद उन्होंने सीने में तकलीफ की शिकायत की। उसे सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एक अन्य घटना विरुद्धनगर जिला के गोपालपुरम की है जहां एक 70 वर्षीय महिला मतदान के बाद अपने घर लौट रही थी कि अचानक वह सड़क पर गिर पड़ी। उसने अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया। हालांकि अभी तक उसके मौत के स्पष्ट कारणों का पता नहीं चला है। प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक 38 वर्षीय एक महिला पर बिजली गिरने से मौत हो गयी। वह अरियालुर जिला के पुडुकोडी गांव में मतदान के बाद घर लौट रही थी। 

शिवगंगा जिले में करईकुड्डी विधानसभा क्षेत्र के कोट्टूर के एक मतदान केन्द्र की छत गिर जाने से दो महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। यह घटना तब हुई जब सभी मतदाता वोट डालने के लिए पंक्ति में खड़े थे। घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News