''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' की 36 साल की ''बबिता जी'' ने 27 साल के ''टप्पू''  से की सगाई

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2024 - 04:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबिता जी  अभिनेत्री मुनमुन दत्ता और टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट ने सगाई कर ली है।  एक विश्वसनीय स्रोत से विशेष रूप से पता चला है। सूत्र ने बताया कि 36 वर्षीय मुनमुन और 27 वर्षीय राज ने इस महीने की शुरुआत में अपने-अपने परिवारों की मौजूदगी में एक-दूसरे को अंगूठियां पहनाईं। जहां मुनमुन लोकप्रिय तारक मेहता का उल्टा चश्मा  में बबीता की भूमिका निभाती हैं, वहीं राज ने शो में दिलीप जोशी के बेटे टप्पू की भूमिका निभाई। राज ने दिसंबर 2022 में TMKOC का शो छोड़ दिया था। 

अभिनेताओं के करीबी सूत्र ने हमें बताया कि मुनमुन और राज ने मुंबई के बाहर एक सादे समारोह में सगाई कर ली। “अभी कुछ दिन पहले ही सगाई हुई थी. जाहिर तौर पर दोनों ने वडोदरा (गुजरात) में एक-दूसरे को अंगूठियां पहनाईं। मुनमुन और राज के परिवारों ने उनके रिश्ते को स्वीकार कर लिया है और वे समारोह में भी मौजूद थे।

जानकारी के मुताबिक,  राज के तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शामिल होने के बाद से वे डेटिंग कर रहे हैं। यह बहुत स्पष्ट था. सेट पर सभी को इसके बारे में पता था।' दरअसल, कुछ लोगों को यकीन था कि मुनमुन और राज आखिरकार शादी कर लेंगे। इसलिए, यह चौंकाने वाली बात नहीं है कि वे अब सगाई कर रहे हैं। 

  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News