न सगाई हुई, न शादी हुई और न ही गर्भवती: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने शादी की अफवाहों पर शेयर की पोस्ट

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2024 - 07:57 PM (IST)

नेशनल डेस्क: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता की सगाई की अफवाहें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि एक्ट्रेस ने वडोदरा में राज अनादकट से सगाई कर ली है. अब, अभिनेत्री ने सभी अफवाहों का खंडन करने के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। 

मुनमुन दत्ता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, "अजीब बात है कि फर्जी खबरें जंगल की आग की तरह फैलती हैं और बूमरैंग की तरह वापस आती रहती हैं। चीजों को फिर से सीधे रख रही हूं! न सगाई हुई, न शादी हुई और न ही गर्भवती। एक अन्य स्टोरी में उन्होंने आगे कहा, "इसके अलावा, अगर और जब भी मैं शादी करूंगी, चाहे वह छोटे आदमी से हो या बड़े से, मैं इसे गर्व से करूंगी।  यह मेरी बंगाली प्रतिभा है... हमेशा गौरवान्वित और बहादुर। जोई मां दुर्गा।'' उन्होंने आगे लिखा, ''अब मैं अपनी ऊर्जा फर्जी चीजों में नहीं लगाऊंगी। जीवन में बेहतर चीजों की ओर आगे बढ़ें...भगवान दयालु हैं और जीवन सुंदर है।''

 बता दें कि मुनमुन और राज के अफेयर की अफवाहें काफी समय से सामने आ रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब राज शो में आए तो उनकी मुलाकात मुनमुन से हुई और समय के साथ धीरे-धीरे उनकी दोस्ती बढ़ती गई। रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर उन्हें प्यार हो गया। हालांकि, मुनमुन और राज दोनों ने पहले भी कभी ऐसी किसी खबर पर सहमति नहीं जताई है.

मुनमुन दत्ता पिछले 15 सालों से इस शो से जुड़ी हुई हैं। वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभाती हैं। मुनमुन दत्ता एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वह आए दिन अपने लेटेस्ट वीडियो और फोटो फैन्स के साथ शेयर करती हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News