T-20 World Cup: भारत के जीतते ही PAK में शैम्पेन व डांस के साथ मना जश्न, पाकिस्तानी बोले-''आई लव यू इंडिया'' (Video)

punjabkesari.in Sunday, Jun 30, 2024 - 12:11 PM (IST)

इस्लमाबादः T20 वर्ल्ड कप 2024 फाइनल में टीम इंडिया के जीतने पर पाकिस्तान में भी जश्न का माहौल है। पाकिस्तान के कुछ लोग जहां भारत के नाम से चिढ़ते हैं, वहीं कुछ पाकिस्तानियों ने 'आई लव यू इंडिया' का नारा लगाया है। पाकिस्तान के युवाओं ने कहा कि 'भारत ने जहा सेमीफाइनल में गोरों को नानी याद दिला दी और 2014 व 2022 का बदला ले लिया  वहीं फाइनल में साउथ अफ्रीका को हराकर इतिहास रच दिया है।

PunjabKesari

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो आते ही वायरल हो गया है, भारत के लोग भी इस वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं। दरअसल, भारत ने टी-20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में इंग्लैड को हराकर फाइनल में पहुंचा। इस जीत के बाद पाकिस्तान से जश्न मनाने का वीडियो सामने आया  जिसमें पाकिस्तान की प्रसिद्ध यूट्यूबर शैला खान भी नजर आ रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शैम्पेन बोतलों के साथ पाकिस्तानी जश्न मना रहे हैं। पाकिस्तान के युवाओं ने वीडियो में नारा लगाते सुनाई दे रहे हैं कि 'हमारा कप्तान कैसा हो रोहित शर्मा जैसा हो।'

इस दौरान पाकिस्तानियों ने जसप्रीत बुमराह की भी जमकर तारीफ की है।  पाकिस्तानियों ने कहा कि भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को हराकर इतिहास रच दिया। मैच काफी रोमांचक था, एक बार तो यही लग रहा था कि इंडिया इस मैच को हार जाएगा, लेकिन भारतीय टीम हारा हुआ मैच जीत गई। इसकी दुनियाभर में चर्चा भी हो रही है। भारत की जीत के बाद पाकिस्तान के लोगों के भी रिएक्शन के वीडियो वायरल हो रहे है, जिसमें कुछ लोग पाकिस्तानी की टीम पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। रियल एंटरटेनमेंट नाम के यूट्यूबर ने पूछा तो एक युवक तो यह तक कह गया कि पाकिस्तान की टीम को भी इंडिया की तरह बनना चाहिए।

PunjabKesari
कुछ लोगों ने इंडिया को दुश्मन बताकर बधाई देने से इनकार कर दिया, वहीं कुछ पाकिस्तानी भारत के समर्थन में दिखे और कहा, जो एफर्ट करेगा, वो जीतेगा ही। इसमें हिंदुस्तान पाकिस्तान कुछ नहीं होना चाहिए, यह तो क्रिकेट है, लेकिन पाकिस्तानियों की दिली इच्छा साउथ अफ्रीका को जिताने की थी। एक युवक  ने कहा कि दुश्मनी एक जगह पर, इंडिया ने अच्छा किया तो वह जीता। इंडिया ने जैसा खेला है, वैसा अगर पाकिस्तान भी करेगा तो खुदा की कसम पाकिस्तान के लिए हमारी जानें भी कुर्बान होंगी। उनकी बात काटते हुए अब्दुल नाम के युवक ने कहा, बुमराह ने अच्छी बॉलिंग कर मैच अपने नाम कर लिया। इंडिया ने एफर्ट किया तो वह जीत गया।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Related News