स्वाति मालीवाल ने केजरीवाल के साथ 17 साल पुरानी फोटो शेयर की, लिखा- वो वक्त बहुत अच्छा था

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2024 - 02:18 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने एक पुरानी यादें ताजा करते हुए 17 साल पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके साथ आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: गोलगप्पे बनाने के लिए पैरों से गूंथा आटा, स्वाद बढ़ाने के लिए हार्पिक और यूरिया का भी इस्तेमाल... VIDEO वायरल


स्वाति मालीवाल ने इस तस्वीर के साथ लिखा कि यह फोटो 2007 की है, जब उन्होंने कॉलेज खत्म कर समाज सेवा में अपना करियर शुरू किया था। उस वक्त न कोई पार्टी थी और न ही कोई सरकार। सभी मिलकर गरीबों के काम करवाते थे, जिससे काफी संतोष मिलता था। उन्होंने भावुक होते हुए लिखा, "वो वक्त बहुत अच्छा था।" इस फोटो में कई और लोग भी दिखाई दे रहे हैं। उस समय मालीवाल, केजरीवाल और सिसोदिया समाज सेवा के क्षेत्र में सक्रिय थे।

हालांकि, इन दिनों स्वाति मालीवाल और अरविंद केजरीवाल के बीच रिश्ते तनावपूर्ण हो गए हैं। मालीवाल ने केजरीवाल के करीबी विभव कुमार पर मुख्यमंत्री आवास में मारपीट का आरोप लगाया था। इस घटना के बाद वह पुलिस स्टेशन भी गई थीं, लेकिन कोई एफआईआर दर्ज नहीं कराई थी। तभी से स्वाति मालीवाल पार्टी और सरकार की आलोचना कर रही हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News