इसे कहते है मौत से पंगा लेना...32 लोगों के ग्रुप में घूमने आए लड़के ने उफनते वाटरफॉल में लगाई छलांग, आंखों के सामने हुआ लापता

punjabkesari.in Monday, Jul 01, 2024 - 03:55 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  महाराष्ट्र में एक लड़का झरने में कूदने के बाद लापता हो गया और तेज पानी की धारा में बह गया। स्वप्निल धावड़े, जो अपने जिम के 32 अन्य लोगों के एक ग्रुप के साथ घूमने आया था वह शनिवार को सैर के लिए तम्हिनी घाट में प्लस वैली गए थे। मानसून की सैर तब दुखद हो गई जब स्वप्निल ने ऊंचाई से झरने में छलांग लगा दी लेकिन पानी की तेज धाराओं में फंस गया।

 स्वप्निल को झरने में कूदते हुए वीडियो भी सामने आया है। जिसमें वह तेज झरने के बीच में एक सहारे से बहते हुए दिखाया गया है। तैरने की कोशिशों के बावजूद वह तेज पानी में बह गया। तत्काल खोज प्रयासों के बावजूद, धावड़े लापता हैं। इसी तरह की एक घटना में, रविवार दोपहर को एक लोकप्रिय पर्यटन स्थल पर जल स्तर में अचानक वृद्धि के कारण परिवार के पांच सदस्य बह गए। लोनावाला में भुशी बांध के बैकवाटर में तीन शव पाए गए, जबकि अन्य की तलाश जारी है। पिछले कुछ दिनों से लगातार हो रही बारिश के कारण झरने पर पानी का प्रवाह अचानक बढ़ गया जहां परिवार रुका था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News