''वड़ा पाव गर्ल मेरी गुरु हैं, इसलिए बनवाया टैटू’, भड़के लोग, बोले- ये क्या पागलपन है

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2024 - 01:22 PM (IST)

नेशनल डेस्क: वड़ा पाव गर्ल नाम से मशहूर हुई चंद्रिका गेरा दीक्षित ने ठेले पर भारी भीड़ के कारण सोशल मीडिया पर काफी कम समय में पॉपुलेरिटी हासिल की है। बहुत ही कम समय में वे सोशल मीडिया पर काफी फेमस हो गई हैं। इसी के चलते बिग बॉस ओटीटी में भी उनकी एंट्री हुई है। सोशल मीडिया पर चंद्रिका से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें उनके फैन के अपने हाथ पर वड़ा पाव गर्ल का टैटू बनवाया है, जिसे देखने के बाद कई यूजर्स भड़क गए है।

<

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahesh Chavan (@themustache_tattoo)

>

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स टैटू शॉप में जाता है। इसके साथ ही वह दुकानवालों के लिए कई सारे वड़ा पाव लेकर जाना चाहता है। इसके बाद वह शख्स बताता है कि बिग बॉस की वड़ा पाव गर्ल को वह अपना गुरु मानता है और इसलिए वो चाहता है कि उसके हाथ वड़ा पाव गर्ल की एक परमानेंट टैटू हो। इसी के साथ शख्स ने टैटू के नीचे 'बिग बॉस विनर' भी लिखवाया। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  

PunjabKesari

अब तक इसे 3 लाख 51 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद लोग काफी भड़क गए हैं। एक यूजर ने लिखा- ये सब क्या देखना पड़ रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा- जल्द ही इसे कवर करवाने आएगी। तीसरे यूजर ने लिखा- भाई तू मुझे कहीं मिल। चौथे यूजर ने लिखा- बिग बॉस हारने के बाद फिर आएगा। वहीं एक यूजर ने लिखा- ये क्या पागलपन है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर themustache_tattoo नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 लाख 51 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद यूजर्स भड़क गए और कमेंट करके अपना गुस्सा दिखाने लगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Related News