राजस्थानः अलवर में एक महिला समेत तीन बच्चों की संदिग्ध मौत, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2024 - 09:22 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राजस्थान में अलवर जिले के थानागाजी थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक महिला और उसके तीन बच्चों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। मृतका के पिता रमेश शर्मा ने बताया कि सूचना मिलने पर जब वह बेटी के ससुराल पहुंचे तो बेटी मंजू और उसके तीनों बच्चों के शव बिस्तर पर पड़े मिले। उन्होंने बताया , ‘‘ मेरी बेटी और उसके तीनों बच्चे कल रात नौ बजे अपने घर गये थे। उसके बाद क्या हुआ-- यह तो पुलिस जांच में ही सामने आ पाएगा।''

थानाधिकारी राजेश कुमार मीणा ने बताया कि दोंदा की ढाणी की निवासी मंजू शर्मा (35) एवं उसकी बेटियों-- शिवानी (11) और दिव्यांशी (9) तथा बेटे प्रियांशु (7) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मंजू के भाई की ओर से इस संबंध में उसके पति तेजपाल शर्मा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया गया है तथा पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये हैं।

उन्होंने बताया कि तेजपाल शर्मा नर्सिंगकर्मी है और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टि में यह मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। उनके मुताबिक आरोपी नर्सिंग कर्मी ने या तो सभी को कोई इंजेक्शन लगाया होगा या उनका गला दबाकर कर हत्या की होगी क्योंकि शवों के चेहरे नीले पड़े हुए थे। मीणा ने बताया कि वास्तविक कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News