सुषमा स्वराज ने ट्वीट किया ये नंबर- 638781, यूजर्स बोले- सोना बनाने वाली मशीन का पासवर्ड

punjabkesari.in Saturday, Dec 22, 2018 - 07:24 PM (IST)

नेशनल डेस्कः विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की सोशल नेटवर्किंग साइट्स सक्रियता तो सबके सामने जगजाहिर है। उनकी इस सक्रियता की यूजर्स भी तारीफ करते हैं। कई बार उनके ट्वीट से ही लोगों का काम हो जाता है। लेकिन इस बार विदेश मंत्री ने अपने एकाउंट पर कुछ ऐसा ट्वीट किया, जिसके बाद यूजर्स सवाल कर रहे हैं। बता दें कि सुषमा स्वराज ने अपने ट्विटर हैंडल पर 638781 संख्या ट्वीट की। ट्वीट के बाद यूजर्स ने उनसे पूछा कि यह क्या है? कुछ लोग इसे गंभीरता से ले रहे हैं तो वहीं कुछ मजाक में ले रहे हैं, जबकि कुछ लोगों को ऐसा लग रहा है कि ट्वीट गलती से हो गया है। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चला है कि यह ट्वीट क्यों किया गया है।

PunjabKesari
एक यूजर ने बताया सोना बनाने वाली मशीन का पासवर्ड
ट्वीट के बाद लोग लगातार कमेंट में सवाल पूछ रहे हैं। एक यूजर्स ने पूछा कि क्या यह आलू से सोना बनाने वाली मशीन का पासवर्ड है, तो वहीं एक ने इसे लोकसभा चुनाव में भाजपा की सीटों का कुछ गणित बताया है। लोग लगातार सवाल पूछ रहे हैं, कि आखिर उन्होंने यह ट्वीट क्यों किया है। कुछ यूजर्स इस विदेश मंत्री का लकी नंबर भी बता रहे हैं।

PunjabKesari
यूजर ने मैप जारी करते हुए लिखा, सिंगापुर
एक यूजर ने कहा कि सुषमा मैडम आप महान है। एक शख्स ने सिंगापुर का मैप जारी करते हुए कहा कि यह तो सिंगापुर का पिन कोड नंबर है। इसके बाद कई लोगों ने सवाल कर पूछा कि लगता है कि मैडम सिंगापुर में हैं यौर उसी से संबंधित कुछ मामला है। 
PunjabKesari
एक अन्य यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि राफेल में बीजेपी के इस नंबर के बराबर शेयर हैं। बता दें कि फिलहाल ट्वीट को हटा लिया गया है। माना जा रहा है कि यह ट्वीट गलती से हो गया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News