सुषमा ने पाक के लिए फिर दिखाई दरियादिली

punjabkesari.in Saturday, Oct 07, 2017 - 01:39 PM (IST)

नई दिल्लीः भारत-पाकिस्तान के बीच सीमाओं पर तनाव के बावजूद  विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने  पाक के प्रति फिर दरियादिली दिखाते पाक के दो नागरिकों को मैडीकल वीजा देने की घोषणा की है।  सुषमा ने एक बीमार पाक नागरिक को लिवर प्रत्यारोपण और 3 वर्ष की एक बच्ची को ओपन हार्ट सर्जरी के लिए वीजा को मंजूरी  दी है।

लाहौर के रहने वाले उजैर हुमायूं ने ट्वीट किया कि उनकी तीन साल की बेटी को दिल की बीमारी है, उसकी हार्ट सर्जरी की जानी है। उजैर ने सुषमा से जल्द से जल्द वीजा इश्यू करने की गुहार लगाई  जिसे सुषमा ने तत्काल सुना और बिटिया की जल्दी रिकवरी की दुआएं भी दी। उसके ठीक बाद एक और पाकिस्तानी जिसका लिवर ट्रांसप्लांट किया जाना है, के लिए वीजा जारी करने का आदेश दिया।इस बार एक बेटी ने अपने पिता की जिंदगी की गुहार लगाई थी।

नूरमा हबीब ने ट्वीट कर लिखा था कि उसके पिता का भारत में लिवर ट्रांसप्लांट किया जाना है। नूरमा के ट्वीट पर री-ट्वीट करते हुए सुषमा ने उनकी लंबी जिंदगी की दुआएं भी दी हैं। सुषमा ने ट्विट कर कहा, 'हम आपकी 3 वर्ष की बेटी का भारत में ओपन हार्ट सर्जरी करने के लिए वीजा जारी कर रहे हैं। हम उसके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं'।

 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News