सुशील मोदी के बेटे का विवाह समारोह स्थल बदला, तेजप्रताप की धमकी बनी इसकी वजह

punjabkesari.in Sunday, Nov 26, 2017 - 10:59 AM (IST)

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष की शादी 3 दिसंबर को होने जा रही है। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की धमकी के बाद मोदी ने शादी का स्थल बदलने का निर्णय लिया है।

जानकारी के अनुसार, पहले यह शादी पटना के राजेंद्र नगर स्थित शाखा मैदान में होने जा रही थी। शादी में किसी प्रकार की कोई तोड़फोड़ या कोई विवाद ना हो इस बात को देेखते हुए शादी का स्थल बदल कर पटना एयरपोर्ट के पास वेटरनरी कॉलेज मैदान कर दिया गया है। मोदी ने बताया कि शादी समारोह स्थल में परिवर्तन की जानकारी सभी मेहमानों को दी जा रही है। 

गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने औरंगाबाद में एक सभा संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को धमकी दी थी कि वह मोदी के बेटे की शादी में आकर तोड़फोड़ और मारपीट करेंगे। 

कई मायनों से अनोखी होगी यह शादी 
सुशील मोदी के बेटे की शादी कई कारणों से अनोखी मानी जा रही है। इस शादी में किसी को भी निमंत्रण कार्ड नहीं भेजे गए हैं। सभी को वॉट्सऐप या ईमेल से ही निमंत्रण भेजा गया है। बिहार में शुरु हुई दहेज प्रथा से प्रेरित होकर मोदी ने दहेज लेने से भी मना कर दिया है। इसके अतिरिक्त शादी में किसी प्रकार के बैंड बाजे की भी व्यवस्था नहीं की गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News