अमेरिकी हिन्दू विरोधी एक्टिविस्ट ने मेयर को दी हत्या की धमकी, PM मोदी के लिए भी किया अपशब्दों का प्रयोग

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2024 - 12:05 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: अमेरिका के कैलिफोर्निया स्थित बेकर्सफील्ड से  फिलिस्तीन समर्थक रिद्धि पटेल ने वहां के मेयर को हत्या की धमकी दी है। इस कारण उन्हें बीते दिन कोर्ट में पेश होना पड़ा। उन्होंने सिटी काउंसिल के उन सभी सदस्यों को हत्या की धमकी दी थी, जो फिलिस्तीन के स्टैंड के खिलाफ हैं।

PunjabKesari

उन्होंने बैठक में सिटी काउंसिल के सदस्यों को माँ की गाली देते कहा था कि हर पीड़ित को अपने अत्याचारी के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन का अधिकार है। उनका दावा है कि बीते कुछ सालों में हुई बैठकों के दौरान कभी भी भारी पुलिस फोर्स और मेटल डिटेक्टर नही देखा। ये सब इसीलिए किया जा रहा है ताकि फिलिस्तीनियों को अपराधी साबित किया जा सके।

<

>

इस संबंध में मेयर करेन गोह ने कहा कि रिद्धि पटेल ने जो कहा है वो एक धमकी है। उन पर गुंडागर्दी के 16 मामले लगाए गए हैं। इसके साथ 1 मिलियन डॉलर की जमानत पर जेल में रखा गया है। उन्हें अब 16, 24 और 25 अप्रैल को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बता दें कि रिद्धि पटेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा और ‘हिन्दू फासीवाद’ को ‘फक यू’ कहते हुए अपशब्दों का प्रयोग भी किया था। अक्सर वे फिलिस्तीन के समर्थन में प्रदर्शन करती हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News