जल्द दूल्हा बनने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत, शुरू हो गई थी शादी की तैयारियां

punjabkesari.in Monday, Jun 15, 2020 - 09:21 AM (IST)

मुबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अलविदा तो कह दिय लेकिन जाते जाते वह कई सवाल छोड़ गए। इस युवा अभिनेता को खोने वाले उनके प्रशंसकों की जुबां पर सिर्फ एक ही सवाल है, आखिर क्यों? आखिर ऐसा क्या हुआ कि करियर के अच्छे मुकाम पर पहुंचने के सुशांत ने ऐसा क्यों किया। जहां उनके इस कदम ​को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं वहीं इसी बीच यह बात भी सामने आई है किे बहुत जल्द सुशांत की शादी होने वाली थी।

 

राजपूत के एक रिश्तेदार ने खुलासा किया कि इसी साल नवंबर में एक्टर की शादी होने वाली थी। उनके घर में उनकी शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी थी। हालांकि, उनकी शादी किससे होने वाली थी, इसकी जानकरी नहीं मिल पाई है। इस बीच लेकिन एक्टर ने जो कदम उठा लिया, उससे हर कोई हैरान है।

 

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर 28 वर्षीय दिशा सालियान ने नौ जून को एक इमारत से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पिछले सप्ताह राजपूत ने सालियान की मौत पर शोक जताया था और इसे ‘‘दिल दहला देने वाली खबर'' बताया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि यह बेहद ही दिल दहला देने वाली खबर है। दिशा के परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी गहरी संवेदना। भगवान आपकी आत्मा को शांति दें।

 

पटना के रहने वाले अभिनेता राजपूत ने सोशल मीडिया पर साझा अपनी आखिरी पोस्ट को अपनी मां को समर्पित किया जिनकी 2002 में उस समय मौत हो गई थी। अपनी मां की तस्वीर के साथ गत तीन जून को इंस्टाग्राम पर साझा की गई पोस्ट में राजपूत ने लिखा था कि आंसुओं से वाष्पित धुंधला अतीत। खत्म न होने वाले सपने मुस्कुराहट का एक हिस्सा उकेर रहे हैं। और एक क्षणभंगुर जीवन, दोनों के बीच सामंजस्य बनाता हुआ। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News