सुशांत की आंख पर ऐसे निशान थे जैसे किसी ने कई मुक्के मारे हो: पोस्टमॉर्टम करने वाले शख्स का बड़ा दावा

punjabkesari.in Wednesday, Dec 28, 2022 - 12:31 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पोस्टमार्टम करने वाले के दावे ने जहां एक बार फिर से मीडिया में हलचल पैदा कर दी है। वहीं सुशांत की बहन कृति ने पीएम मोदी और अमित शाह से इंसाफ की गुहार लगाई है। 

दरअसल, इससे पहले एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में  कूपर अस्पताल के अटॉप्सी स्टाफ ने बताया है कि जब सुशांत की बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए लाया गया तो उनकी आंख पर ऐसे निशान थे जैसे किसी ने कई मुक्के मारे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने बताया कि वह सुशांत के पोस्टमॉर्टम की  टीम का हिस्सा थे और इस दौरान उन्होंने सुशांत की बॉडी पर बहुत चोटें भी देखीं थी उनकी कई हडि्डयां भी टूटी थीं। लेकिन तब मैं मीडिया के सामने नहीं आ पाया, क्योंकि मुझे उस समय की उद्धव सरकार पर भरोसा नहीं था। अब सरकार बदल गई है तो मैं सच बताना चाहता हूं। मुझे अपनी जान की परवाह नहीं है, सुशांत को न्याय मिलना चाहिए।

सुशांत की मौत को लेकर सनसनीखेज दावा करने वाले रूपकुमार शाह  ने बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की थी, बल्कि उनका मर्डर हुआ था। उउन्होंने आगे कहा कि हमने देखा सुशांत की बॉडी पर चोट के काफी निशान थे। गर्दन पर भी दो-तीन चोट के निशान दिख रहे थे। पोस्टमॉर्टम की रिकॉर्डिंग होनी चाहिए थी, लेकिन बड़े अधिकारियों को सिर्फ फोटो लेने के लिए कहा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News