बाला साहेब को याद कर भावुक हुई सुप्रिया सुले, बोली- काश...

punjabkesari.in Thursday, Nov 28, 2019 - 03:57 PM (IST)

नेशनल डेस्क: शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के बृहस्पतिवार शाम महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने की तैयारियों के बीच राकांपा सांसद सुप्रिया सुले भावुक हो गईं और कहा कि शिवसेना प्रमुख के पिता दिवंगत बाल ठाकरे और मां मीनाताई ठाकरे को आज के दिन मौजूद रहना चाहिए था। राकांपा प्रमुख शरद पवार की बेटी सुले ने कहा कि बाल ठाकरे और उनकी पत्नी ने उन्हें “बेटी से ज्यादा” प्रेम एवं स्नेह दिया और कहा कि वह उन्हें बहुत याद करती हैं। 
PunjabKesari

राजनीतिक मोर्चे पर एक दूसरे की तीखी आलोचना करते रहे पवार और बाल ठाकरे के बीच इस मोर्चे से इतर अच्छे संबंध थे। शिवसेना कभी महाराष्ट्र में विरोधी रही, राकांपा और कांग्रेस के साथ मिल कर सरकार बना रही है। सुले ने ट्वीट किया कि मा साहेब और बाला साहेब- आज आपकी बहुत याद आ रही है। आज आप दोनों को यहां होना चाहिए था। उन्होंने मुझे एक बेटी से ज्यादा प्रेम एवं स्नेह दिया। मेरी जिंदगी में उनकी भूमिका हमेशा से खास एवं यादगार रहेगी।

PunjabKesari

मीनाताई ठाकरे को ‘मा साहेब' के तौर पर भी जाना जाता है। 2006 में, शिवसेना के तत्कालीन अध्यक्ष बाल ठाकरे ने पार्टी के किसी प्रत्याशी को मैदान में नहीं उतारा था जब पवार ने सुले को राज्यसभा की सीट के लिए राकांपा प्रत्याशी के तौर पर उतारने की घोषणा की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News