किसान आंदोलन पर सनी देओल का ट्वीट, मोदी सकार और किसानों को लेकर कही ये बात

punjabkesari.in Sunday, Dec 06, 2020 - 04:54 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा सांसद और बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया और बाहरी लोगों को चेताया। सनी देओल ने ट्वीट किया कि मैं किसानों और अपनी सरकार के साथ हूं। हमारीसरकार ने हमेशा ही किसानों के भले के बारे में सोचा है और मुझे यकीन है कि सरकार किसानों के साथ बातचीत में सही नतीजे पर पहुंचेगी। साथ ही सनी देओल ने पूरी दुनिया से विनती की कि यह मामला हमारी सरकार और हमारे किसानों का है, इसमें बाहरी लोगों को आने की जरूरत नहीं है।

PunjabKesari

दीप सिद्धू का नाम लेते हुए सनी देओल ने कहा कि वह चुनावों के समय मेरे साथ जरूर था लेकिन अब लंबे समय से मैं उसके संपर्क में नहीं हूं इसलिए वो जो कुछ भी कह रहा है और कर रहा है, अपनी मर्जी से कर रहा है। बता दें कि दीप सिद्धू पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के एक मॉडल और एक्टर है। पिछले काफी समय से दीप किसानों के के समर्थन में है और सोशल मीडिया पर भी लोगों से किसानों का समर्थन करने की मांग कर रहे हैं। सनी ने अपने ट्वीट में लिखा कि कुछ लोग सिर्फ अपना फायदा चाहते हैं और किसानों के बारे में नहीं सोच रहे। बता दें कि पिछले कई दिनों से मांग उठी रही थी कि सन्नी पंजाब से हैं लेकिन किसानों को लेकर कुछ नहीं बोले।

PunjabKesari

सनी कोरोना पॉजिटिव
सनी देओल भी पिछले दिनों कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सनी कई दिनों से मनाली में थे। उन्होंने वामतट मार्ग पर सेबों के बगीचे में एक मकान किराये पर लिया हुआ है जहां वह हर साल छुट्टियां मनाने आते हैं। सर्दियों में वह अक्सर मनाली ही आकर रहते हैं। हाल ही में हल्का बुखार और गले में खराश महसूस होने पर उन्होंने मंडी के नेरचौक स्थित मैडीकल कॉलेज में कोरोना जांच कराई थी जो पॉजिटिव आई।

PunjabKesari

किसानों की समस्या का समाधान करे सरकार: धर्मेंद्र 
प्रसिद्ध अभिनेता धर्मेंद्र ने केंद्र सरकार से कृषि कानूनों पर किसानों के प्रदर्शन का समाधान जल्द निकालने का आग्रह किया। हालांकि उन्होंने पहले भी एक ऐसा ट्वीट किया था जिसे उन्होंने डिलीट कर दिया था। उन्होंने एक पोस्ट में लिखा था, ‘‘मैं सरकार से अनुरोध करता हूं कि कृपया किसानों की समस्याओं का जल्द समाधान निकालें। दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं। यह पीड़ादायी है।'' हालांकि उन्होंने बिना वजह बताए पोस्ट को हटा लिया। सोशल मीडियापर यूजर्स ने ट्वीट हटाने पर सवाल उठाए थे और कहा था कि उन्होंने  सनी के कने पर ऐसा किया। इस पर धर्मेंद्र ने सफाई दी था कि ‘‘मैंने ट्वीट इसलिए हटा लिया क्योंकि मैं इस तरह की टिप्पणियों से दु:खी हूं। आप मुझे दिल से गाली बक सकते हैं। मैं खुश हूं कि आप खुश हैं। मैं अपने किसान भाइयों के लिए दु:खी हूं।'' उन्होंने कहा, ‘‘सरकार को जल्द समाधान निकालना चाहिए।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News